जनता को बिकाऊ कहने पर भड़के वीडी शर्मा, कमलनाथ पर किया पलटवार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP State President VD Sharma) ने गुरुवार को कमलनाथ (Kamalnath) पर जमकर निशाना साधा। गुरुवार को पृथ्वीपुर में विकास समागम कार्यक्रम में पहुंचे वीडी शर्मा ने कमलनाथ द्वारा खंडवा, पृथ्वीपुर और जोबट की जनता को बिकाऊ कहने पर पलटवार किया ।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता ना बेवकूफ है और ना ही बिकाऊ वो कांग्रेस का असली चेहरा पहचान चुकी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार को पृथ्वीपुर पहुंचे। उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुए उप चुनाव में जीत दिलाने के लिए धन्यवाद दिया। वीडी शर्मा ने कहा कि कल कमलनाथ जी ने रैगांव में कहा कि केवल रैगांव की जनता नहीं बिकी, बाकी सभी जगह की जनता बिक गई। भाजपा के जनकल्याण से खुश होकर विकास का साथ देने वाली जनता को कमलनाथ ने बिकाऊ कहा। यह प्रदेश की जनता का अपमान है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....