वीडी शर्मा ने लॉन्च किया I am BJP Future Force, जीतू पटवारी और जयराम रमेश के आरोपों का दिया ये जवाब

जीतू पटवारी के आरोपों का जवाब देते हुए वीडी शर्मा ने कहा कांग्रेस जगह से नकार दी गई है। कांग्रेस ने चुनाव धन-बल पर जीता होगा लेकिन भाजपा काम और विकास के बल पर जीतती है।

VD Sharma launches I am BJP Future Force

VD Sharma launches I am BJP Future Force: मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भाजपा सदस्यता अभियान के दूसरे चरण के तहत “I am BJP Future Force“ लॉन्‍च किया। उन्होंने रविन्द्र भवन में आयोजित कार्यक्रम में उद्यमी, प्रोफेशनल्स एवं प्रबुद्धजनों को संबोधित कर भाजपा की सदस्यता दिलाई।  वीडी शर्मा ने इस मौके पर मीडिया के सवालों के जवाब दिए और कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार भी किया।

भारतीय जनता पार्टी इन दिनों संगठन पर्व मना रही है, इसके तहत सदस्यता अभियान चल रहा है, पहले चरण में 1 करोड़ से अधिक सदस्य बना चुकी मध्य प्रदेश भाजपा अब सदस्यता अभियान के दूसरे चरण में है, आज इसके तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने “I am BJP Future Force“ लॉन्‍च किया।

Congress सब जगह से नकार दी गई है

मीडिया ने वीडी शर्मा से सवाल किया कि जीतू पटवारी ने कल विजयपुर में आरोप लगाये कि भाजपा के लिए हवलदार, टी आई , पटवारी, तहसीलदार, कलेक्टर तक चुनाव लड़ते हैं , भाजपा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करती है, इन आरोपों का जवाब देते हुए वीडी शर्मा ने कहा, जीतू पटवारी जी सब जगह से कांग्रेस नकार दी गई है। छिंदवाड़ा में ही विधानसभा, लोकसभा जिला परिषद यहां तक की जनपद के चुनाव में भी हारने वाली कांग्रेस अभी भी भ्रम में है। कांग्रेस ने चुनाव धन-बल पर जीता होगा लेकिन भाजपा काम और विकास के बल पर जीतती है। यह कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत और जनता का आशीर्वाद है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा परिवार को मिल रहा है। कांग्रेस ये काम करती होगी कभी भाजपा को जनता  उसके काम के आधार पर आशीर्वाद देती है।

jairam Ramesh के आरोपों पर किया पलटवार 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश द्वारा जीतू पटवारी के ट्वीट को री ट्वीट कर जल जीवन मिशन को लेकर लगाये गए आरोप पर वीडी शर्मा ने कहा, जयराम रमेश अपने कार्यकाल को याद करें, जनता कैसे पानी के लिए तरसती थी। आज भाजपा की सरकार है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हर घर नल से जल पहुंच रहा है। आपके ट्वीट करने से कुछ नहीं होता, मध्य प्रदेश आइए, गांव गांव घुमिए और देखिये नल से कैसे लोग पानी पीते हैं, आज मध्य प्रदेश में 71 लाख पांच हजार घरों में नल से जल उपलब्ध कराया जा चुका है। हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है और लगातार काम कर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News