वीडी शर्मा की कार्यकर्ताओं को प्रदेश कार्यालय न आने की सलाह

भोपाल। बीजेपी एक बार फिर प्रदेश की सत्ता में आ रही है और इसके बाद कार्यकर्ताओं का जोश उफान पर है। शिवराज सिंह चौहान चौथी बार सीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं और बीजेपी कार्यकर्ता इस मौके पर ज़ोर शोर में जश्न मनाने की तैयारी में थे। लेकिन कोरोना वायरस ने इस जोश को ठंडा कर दिया है, वहीं अब प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी अपने कार्यकर्ताओं को समझाइश दी है कि वो फिलहाल प्रदेश कार्यालय में न आएं।

कोरोना के चलते शासन प्रशासन हर किसी से सोशल और कम्युनिटि डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे हैं, हर तरफ लॉकडाउन की स्थिति है और ऐसे में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो अपने स्वास्थ्य को लेकर कोई खतरा न उठाएं और कुछ समय तक प्रदेश कार्यालय न आएं। इसी के साथ उन्होने विधायकों को भी सलाह दी है कि वो भी अपने साथ सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों का जमावड़ा न लाएं। वीडी शर्मा ने कहा है कि ऐसे संकट के समय जितना अधिक हो अपने घर पर रहें और बेवजह पार्टी कार्यालय न आएं।

बता दें कि आज शाम विधायक दल की बैठक हो रही है, इस बैठक में बीजेपी दल के नेता के चुनाव के लिए अरूण सिंह को केंद्रीय पर्यवेक्षक बनाया गया है। अरूण सिंह बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव हैं और वे ही बैठक में मुख्यमंत्री के नाम का चुनाव कराएंगे। खबर है कि बीजेपी आलाकमान की तरफ से शिवराज सिंह चौहान के नाम पर सहमति बन गई है और औपचारिक रूप से नाम का ऐलान होने के बाद आज रात ही शिवराज राजभवन में सीएम पर दी शपथ लेंगे। हालांकि कोरोना के कारण इस समारोह को भी बेहद सादगी से संपन्न किया जाएगा और यहां केवल आवश्यक व्यक्तिों को ही प्रवेश की अनुमति होगी।