jabalpur

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाले ( (Agusta westland Scam) में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के बेटे का नाम आने के बाद भाजपा हमलावर हो गई है| भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD SHarma) ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ बताएं कि बकुलनाथ एनआरआई हैं, तो वे किस देश में रहते हैं और क्या काम करते हैं? मध्य प्रदेश की जनता जानना चाहती है।

शर्मा ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के आरोपी राजीव सक्सेना के बयान से यह प्रमाणित हो गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनका पूरा परिवार इस घोटाले में शामिल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ में अगर जरा सी भी नैतिकता बाकी है, तो वे तुरंत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें और देश से सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। शर्मा ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे बकुलनाथ की कंपनी को ब्रिज फंडिंग होती थी।

वीडी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी की पूछताछ में चार्टर्ड एकाउंटेंट और 3000 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के आरोपी राजीव सक्सेना ने यह साफ कहा है कि उन्होंने कई कंपनियों के माध्यम से कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी के परिवार की कंपनी में पैसे पहुंचाए। इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे हमेशा से कहते रहे थे कि कमलनाथ के सीएम रहते वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था और इस बयान के बाद इस बात की पुष्टि हो गई है।