Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

वीडी का राहुल पर तंज, कहा हकीकत में उनका कल्चर ही रेड कार्पेट कल्चर है

vd sharma

Madhya Pradesh News : राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा में रैड कार्पेट बिछाने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष विष्‍णुदत्‍त शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि वो रेड कारपेट कल्चर के ही हैं पदयात्रा तो केवल दिखावा है। हकीकत में कल्चर तो उनका रेड कारपेट कल्चर ही है।

गाँधी परिवार ने हमेशा की बाबा साहब की उपेक्षा

उन्होंने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर को गांधी परिवार ने किस प्रकार से अपमानित किया और किस प्रकार से उनको इस देश के अंदर रोकने का प्रयास किया गया यह पूरा देश जानता है। राहुल गांधी बाबा साहब की जन्‍मस्‍थली पहुंचकर केवल दिखावा कर रहे हैं। बाबा साहब अंबेडकर के महू के अंदर उस भूमि पर आप गए। जो भूमि त्याग बलिदान और तपस्या की भूमि है। जिस भूमि के अंदर अपना जीवन समर्पित करके इस भारत के संविधान का निर्माण करने वाले बाबा साहब, एक गरीब से गरीब परिवार का व्यक्ति और राहुल गांधी जी आपके मन के अंदर तो कॉर्पोरेट कल्चर है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”