VIDEO: दिग्विजय ने किया मोदी-शाह के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग, BJP भड़की

दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। बीजेपी ने इसे लेकर दिग्विजय सिंह पर ही निशाना साधा है और उन्हें अमर्यादित भाषा प्रयोग न करने की चेतावनी दी है।

MP के Driving License धारकों को बड़ी राहत, अब ऑनलाइन मिलेगा ये सर्टिफिकेट

दिग्विजय सिंह खंडवा उपचुनाव (Khandwa By-election 2021) के प्रचार के दौरान सिंगोट पहुंचे थे जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण पूर्णी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि कांग्रेस (MP Congress) को वोट दें क्योंकि बीजेपी के नेता बेलगाम हो गए हैं। प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री के लिए उन्होंने अमर्यादित भाषा का प्रयोग भी किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)