कांग्रेस विधायकों को बंधक बनाने के आरोपों के बीच होटल का वीडियो आया सामने

भोपाल।

बीते दो तीन दिन से एमपी में जमकर भूचाल मचा हुआ है। बीजेपी पर सरकार गिराने और विधायकों को खरीदने के एक के बाद एक आरोप लग रहे है। मंगलवार देर रात बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज, नरोत्तम समेत कई कमलनाथ सरकार के मंत्री दिल्ली पहुंचे। इसी बीच आज बुधवार सुबह कांग्रेस ने बीजेपी पर उनके सरकार को समर्थन दे रहे आठ विधायकों को हरियाणा के एक होटल में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है, जिसके बाद से भोपाल से दिल्ली तक बवाल मच गया है। इसका एक वीडियो भी सामने आय़ा है , जिसमें बसपा विधायक रामबाई और मंत्री जीतू पटवारी दिखाई दे रहे है।

कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह और रामपाल सिंह सहित अन्य बीजेपी नेता साजिश के तहत हरियाणा के एक होटल में आठ विधायकों को जबरन ले गए।जीतू पटवारी ने कहा विधायकों ने हमें बताया कि वे बीजेपी नेताओं द्वारा जबरन बंधक बनाए गए थे।इसके पश्चात खुद मंत्री पटवारी हरियाणा की इस होटल पहुंचे, आरोप है कि यहां विधायक रामबाई के साथ हाथापाई भी हुई है। बंधक बनाए गए चार विधायक वापस आ भी गए हैं।

वही कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि कि बीजेपी के रामपाल सिंह, नरोत्तम मिश्रा, अरविंद भदौरिया, संजय पाठक होटल में बंधक बनाए गए विधायकों को पैसे देने जा रहे थे। उन्होंने कहा अगर कोई छापा पड़ा होता, तो वे पकड़े जाते। हमें लगता है कि 10-11 विधायक थे, केवल 4 अब ही अब उनके साथ हैं, वे भी हमारे पास वापस आ जाएंगे।