VIDEO VIRAL : भाजपा सांसद का फूटा गुस्सा, बोले- इंतजार करना था, कोई MLA सरपंच नहीं हूं

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले के मनावर में बीएमओ ने भाजपा सांसद (BJP MP) के देरी से आने के चलते कार्यक्रन शुरु कर दिया, इस पर भाजपा सांसद का गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होंने सबके सामने बीएमओ को लताड़ लगाते हुए कहा कि मेरा इंतजार नहीं कर सकते थे। 10 मिनट ही तो देरी हुई है, ध्यान रखना चाहिए कि सांसद को बुलाया है, किसी विधायक (MLA) या सरपंच को नहीं। मैं सांसद हूं, समझ में नहीं आ रहा है। जबकि वे कार्यक्रम में करीब 45 मिनट देर से पहुंचे थे।इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अब अशोक गहलोत ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर किया ट्वीट, क्या है इसके मायने!

दरअसल, सोशल मीडिया पर धार के मनावर में प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन (PM Modi Birthday) पर शुक्रवार को एक कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें धार-महू क्षेत्र से भाजपा सांसद छतर सिंह दरबार (Chhatar Singh Darbar) को मुख्य अतिथि के रुप में बुलाया गया था। लेकिन सासंस जी देरी से पहुंचे तो बीएमओ ने कार्यक्रम शुरु कर दिया। जब थोड़ी देर बाद भाजपा सांसद कार्यक्रम में पहुंचे तो चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित हो चुका था, इस पर वे BMO डॉक्टर जीएस चौहान पर भड़क पड़े और स्टेज पर ही जमकर खरी खोटी सुना दी।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  (Video Viral) हो रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)