VIDEO VIRAL: साहब…मौत को तो इवेंट मत बनाइए

VIDEO VIRAL

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) के मुकाबले राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर तांडव मचा रही है। आए दिन 1600 से ज्यादा मरीज सामने आ रहे है और मौत का आंकड़ा भी दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। स्थिति यह हो गई है कि शवों को विश्राम घाट तक ले जाने के लिए शव वाहन भी कम पड रहे है, ऐसे में मदद की आड़ में नेता श्रेय लेने की होड़ में भी पीछे नहीं हट रहे है। ताजा मामला भोपाल से सामने आया है जहां पूर्व महापौर आलोक शर्मा (Alok Sharma) ने शव वाहन की व्यवस्था के बाद इसका वीडियो और फोटो सेशन सोशल मीडिया पर वायरल (VIDEO VIRAL) हो रहा है।

मप्र में 30 अप्रैल तक रहेगी सख्ती, सीएम शिवराज सिंह बोले- कोई भी बेवजह बाहर ना निकलें

दरअसल, आज सोमवार को पूर्व महापौर आलोक शर्मा ने 6 मुक्ति वाहन तैयार कर कोविड हॉस्पिटल प्रबंधन को सौंपे है।इसके डीजल का वहन पूर्व महापौर एक महीने तक करेंगे। इन मुक्ति वाहनों को विशेष तरीके से डिजाइन किया गया है, जिसमें अस्‍पताल और वहां से ले जाने वाले विश्राम घाट का नाम लिखा जा रहा है, ताकि किसी को कोई परेशानी न हो और एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया जा रहा है, जो कि यह एक सराहनीय पहल है लेकिन इन सबके बीच भाजपा नेता में श्रेय लेने की होड़ भी देखने को मिल रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)