दिग्विजय के हारते ही अंडरग्राउंड हुए मिर्ची बाबा, सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे-‘कब लेंगें समाधि’

2096
viral-video-of-baba-vairagyanand-ji-maharaj-claiming-digvijay-singhs-victory

भोपाल।

भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की हार के बाद से ही मिर्ची बाबा यानि महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद की खोज शुरु हो गई है।सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक के लोगों को उनकी तलाश है, लेकिन, बाबा से किसी का संपर्क नहीं हो पा रहा है, कयास लगाए जा रहे हैं कि मिर्ची बाबा शायद अंडर ग्राउंड हो गए हैं।  जिन्होंने दिग्विजय सिंह की जीत के लिए लाल मिर्च का हवन किया था।

दरअसल, महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद वही मिर्ची बाबा हैं, जिन्होंने दिग्विजय सिंह की जीत के लिए  साढ़े 5 क्विंटल लाल मिर्च का यज्ञ किया था और  कहा था कि अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते तो वह यज्ञ कुण्ड में जीवित समाधि ले लेंगे, लेकिन दिग्विजय बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा से तीन से ज्यादा वोटों से हार गए है, ऐसे में चुनाव परिणाम आने के बाद से बाबा वैराग्यानंद जी महाराज का समाधि लेने की बात कहने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उनकी तलाश की जा रही है।लेकिन कहा जा रहा है कि नतीजों के बाद से ही बाबा अंडर ग्राउंड हो गए है।किसी को उनके बारे मे कोई खबर नही है। वही सोशल मीडिया पर भी बाबा ट्रेंड करने लगे है।खास बात तो ये है कि कुछ यूजर्स ने तो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज को ही उनका पता करने को कह दिया है।

बता दे कि चुनाव से पहले भोपाल पहुंचे महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद ने दावा किया था कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की ही जीत होगी। अगर दिग्विजय नहीं जीते तो मैं जल समाधि ले लूंगा। उन्होंने यह भी कहा है कि मैं दिग्विजय की जीत के लिए 5 मई को 5 किलो लाल मिर्च हवन करेंगे। हर दिन पांच किलो लाल मिर्च से मतदान के दिन तक हवन किया जाएगा। मुझे दिग्विजय की जीत पर कोई संशय नहीं है, इसीलिए मैं यज्ञ करूंगा। अगर वे नहीं जीते तो मैं जिंदा समाधि लेने की बात कर रहा हूं।  उन्होंने कहा कि लाल कपड़े पहनने मात्र से कोई संत नहीं हो जाता। 

सोशल मीडिया पर यूजर्स के ट्वीट

-एक यूजर ने लिखा है कि चुनाव के नतीजे आ गए हैं, बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से दिग्विजय सिंह चुनाव हार गए हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग बाबा को ढूंढ रहे हैं कि बाबा कहां गए। क्योंकि उन्होंने डंके की चोट पर वादा किया था कि मैं जिंदा समाधि लूंगा। नतीजे आने के बाद बाबा की कोई खोज खबर नहीं है और न ही उनका कोई बयान आया है।कोई हमें ये बतायेगा दिग्विजय सिंह के हारने के बाद जो बाबा समाधि लेने वाले थे वो कहां है।

-एक यूजर सोशल मीडिया पर नतीजों के बाद लिखते हैं कि वो जिंदा समाधि लेने वाले बाबा को ढूंढो कहि भाग ना जाये। सोचा याद दिला दूं।समाधि लेने वाले मिर्ची हवन वाले बाबा महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद दिग्विजय सिंह अगर नहीं जीते तो जिंदा समाधि ले लूंगा याद है ना तैयार रहना समाधि लेने के लिए का नम्बर 8849156525 बन्द आ रहा है

-एक और यूजर लिखते हैं कि भोपाल में दिग्विजय सिंह के ना जीतने पर जल समाधि लेने वाले बाबा को ढूंढ कर जल समाधि दिलाओ, हर-हर मोदी।शिवराज सिंह चौहान सर ए बात पता करना था , समाधि लेने वाले बाबा जो थे समाधि लिए या हार्ट अटैक से मरे।

 -कुछ लोग बाबा का नंबर भी सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका नंबर बंद आ रहा है। उनको ढूंढ कर समाधि दिलवाओ।समाधि लेने वाले मिर्ची हवन वाले बाबा का नम्बर 8849156525 बन्द आ रहा है !!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here