‘वी मिस यू धोनी’ पर Virat Kohli का रिस्पॉन्स जीत रहा लोगों का दिल, आप भी देखें वीडियो

विराट कोहली (Virat Kohli), महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) को कितना मिस कर रहे है उसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऑडियंस द्वारा "वी मिस यू धोनी" (We Miss You Dhoni) पर "मी टू" (Me TOO) की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कैप्टन (Former Captain) महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni), जिन्हें लोग कैप्टन कूल (Captain Cool) के नाम से ज्यादा जानते है उन्होंने अपने रिटायरमेंट (Retirement) का ऐलान 15 अगस्त यानी कि स्वतंत्रता दिवस के दिन किया था, जिसने क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) को काफी दुखी कर दिया था।

महीने बीत जाने के बाद भी क्रिकेट फैंस महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को भूल नहीं पा रहे हैं और उन्हें फील्ड (Cricket Feild) पर काफी मिस (Miss) कर रहे हैं। वहीं सिर्फ क्रिकेट लवर्स ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी उन्हें मिस कर रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli), महेंद्र सिंह (Mahendra Singh Dhoni) को कितना मिस कर रहे है उसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऑडियंस द्वारा “वी मिस यू धोनी” (We Miss You Dhoni) पर “मी टू” (Me TOO) की प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए है।

दरअसल भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच तीन मैचो का T-20 सीरिज खेले जा रहा हैं। इसी दौरान सीरीज का भारत और ऑस्ट्रेलिया का दूसरा मैच देखने स्टेडियम पहुंचे भारतीय फैंस (Indian Cricket Fans) ने एक पोस्टर पर “वी मिस यू धोनी” (We miss you dhoni) लिखा था जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने इशारों में बताया कि वह भी महेंद्र सिंह धोनी को याद कर रहे हैं।

 

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) फील्डिंग कर रहे थे, इसी दौरान उनकी नजर एक पोस्टर पर गई जिसमें लिखा हुआ था वी मिस यू धोनी। बिना समय गवाएं विराट (Virat Kohli) ने उस पर रिस्पांस देते हुए इशारा करते हुए कहा कि मी टू , वह भी धोनी को मिस कर रहे हैं। मैच के दौरान फैंस धोनी धोनी का नारा भी लगा रहे थे।

विराट (Virat Kohli) का वी मिस यू धोनी पर रिस्पांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कप्तान कोहली (Virat Kohli) का यह रिएक्शन लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा हैं। कैप्टन कूल के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से काफी अच्छे संबंध है। अक्सर फील्ड पर विराट (Virat Kohli) को महेंद्र सिंह धोनी से सलाह लेते हुए देखा गया है। धोनी के संन्यास लेने के बाद से उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं।

'वी मिस यू धोनी' पर Virat Kohli का रिस्पॉन्स जीत रहा लोगों का दिल, आप भी देखें वीडियो

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीन मैचों की टी20 सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है। t20 सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से मात दी, वहीं पहले मैच में भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 11 रन से हराया था। गौरतलब है कि 15 अगस्त 2020 को कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था जिसने देश के क्रिकेट प्रेमियो को चौंका दिया था। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के 13वें सीजन में खेलते हुए नजर आए थे। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी टीम का प्रदर्शन इस बार के आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।