डंग के इस्तीफे से गर्माई सियासत, सज्जन बोले-‘हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे’

भोपाल।

तीन दिन से लापता कांग्रेस विधायक(congress mla) हरदीप सिंह डंग (hardeep dung)के इस्तीफे और देर रात बीजेपी विधायक (bjp mla)नारायण त्रिपाठी (narayan tripathi)की सीएम कमलनाथ(cheif minister kamalnath) की मुलाकात के बाद एमपी में भूचाल आ गया है। सियासी पारा एक बार फिर चरम पर है। दोनों दलों की तरफ से बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है।इसी बीच कमलनाथ सरकार(kamalnath sarkar) में पर्यावरण और PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) का बड़ा बयान सामने आया है। वर्मा का साफ कहना है कि ‘हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे।सुत्रों की माने तो सज्जन का इशारा बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी, शरद कौल औऱ संजय पाठक की ओर है।

दरअसल, गुरुवार को कांग्रेस के विधायक हरदीप सिंह डंग (Hardeep Singh Dang) ने विधानसभा सदस्य (MLA) के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद आनन-फानन में सीएम हाउस पर कैबिनेट बैठक(cabinet meeting) बुलाई गई थी। जिसमें बीजेपी के तीन विधायक नारायण त्रिपाठी, शरद कोल और संजय पाठक भी पहुंचे थे।इस दौरान सियारी गलियारों में त्रिपाठी के इस्तीफे की खबरें सामने आई थी, हालांकि सीएम हाउस से निकलने के बाद उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। नारायण त्रिपाठी के बाहर निकलने के आधे घंटे बाद बीजेपी विधायक संजय पाठक भी बाहर निकले। संजय पाठक मीडिया से बचकर निकल गए। वो करीब डेढ़ घंटे तक सीएम हाउस में ही रहे। ऐसे में शरद कोल और संजय पाठक पर इस्तीफे के दबाव की भी खबरें हैं।

वही बैठक के बाद कमलनाथ के मंत्रियों ने भी सख्त तेवर दिखाए । PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) का बड़ा बयान सामने आया है। वर्मा का साफ कहना है कि ‘हम 1 के बदले 3 विकेट गिराएंगे।बैठक से निकलते वक्त मंत्री तरूण भनोत ने मीडिया से बात करते हुए ALL IS WELL कहा है, साथ ही 122 विधायकों का समर्थन कांग्रेस के पास होने की बात कही है। जबकि मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सही समय आने पर सही बातें आपको बता दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा है कि लोकतंत्र के हत्यारों पर कार्रवाई की भी जानकारी आप लोगों को मिलेगी।