वीडी शर्मा के लिए क्या भविष्यवाणी कर गए थे अमित शाह ,देखिये वीडियो

भोपाल।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर विष्णु दत्त शर्मा की ताजपोशी राजनीतिक हलकों में आश्चर्य का विषय रही उतना ही जितना उनको खजुराहो सीट से पिछले वर्ष टिकट मिलना ।दरअसल भाजपा में प्रदेश अध्यक्ष की भूमिका संभाल रहे वीडी शर्मा के बारे में कहा जाता है कि संघ से उनके रिश्ते बहुत अच्छे हैं और उनकी ईमानदार और स्वच्छ छवि संघ के सामने एक बेहतर छवि का निर्माण करती है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समय से ही विष्णु दत्त शर्मा का जुझारू पन और लगातार पार्टी व संगठन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उनके लिए रास्ते बनाती गई ।लोकसभा चुनावों में उनको भोपाल से टिकट देने की बातें चली लेकिन भाजपा के कई बड़े नेता इसके आड़े आ गए। बावजूद इसके उनको खजुराहो से टिकट दिया गया और जब लोगों को लगा कि वे बुरी तरह परास्त होंगे वे 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतकर संसद में पहुंच गए ।लेकिन पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष और वर्तमान में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने खजुराहो में वीडी शर्मा के प्रचार के दौरान एक सभा में इस बात का खुलासा कर दिया था कि विष्णु दत्त शर्मा एक बहुत बड़े नेता बनेंगे।

।उन्होने जनता से कहा था कि केवल आप विष्णु को जिता कर संसद भेजिए। यानी आज विष्णु दत्त शर्मा जिस पद पर पहुंचे हैं, उसका खाका पार्टी के वरिष्ठ नेता पहले ही खीच चुके थे ।इसीलिए राजनीतिक हलकों में विष्णु दत्त शर्मा को लेकर भले ही हलचल मची हो लेकिन केंद्रीय नेतृत्व का उनके बारे में दृष्टिकोण साफ था और उन्होंने बता भी दिया कि विष्णु उनके लिए कितने उपयोगी है।

वीडियो ख़बरमंत्री.कॉम के सौजन्य से