दमोह उपचुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत पर क्या बोले दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) में शानदार जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस (Congress) में खुशी और जश्न का माहौल है, एक के बाद एक नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कमलनाथ के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह  (Former Chief Minister Digvijay Singh) का ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को ईमानदार और बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी (BJP candidate Rahul Lodhi) को गद्दार बताया है।

यह भी पढ़े.. नेताओं पर कोरोना का कहर: पूर्व सांसद का निधन, पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया शोक

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि दमोह उपचुनाव में कॉंग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन(Congress candidate Ajay Tandon) की जीत पर सभी कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ। यह आपकी मेहनत और प्रतिबद्धता का ही परिणाम है। ईमानदार जीत गया ग़द्दार हार गया।

वही उन्होंने पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के परिणामों को लेकर दिग्विजय सिंह लिखा है कि बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) जी की जीत पर उन्हें व उनके समस्त कार्यकर्ताओं हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। आपने अकेले लड़ कर जो जन बल से धन बल को हराया वह वाक़ई में क़ाबिले तारीफ़ है। बहुत बहुत बधाई।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert : मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, तेज हवाओं के साथ बिजली की संभावना

इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने डीएमके को बधाई और तमिलनाडु के वोटरों को धन्यवाद देते हुए लिखा है कि मैं डीएमके सुप्रीमो स्टालिन को बधाई देता हूं।  तमिलनाडु में एक शानदार जीत के लिए हमारे कांग्रेस नेताओं और गठबंधन के अन्य सहयोगियों के साथ उनकी सभी टीम को भी इस जीत की बधाई। मुझे खुशी है कि कांग्रेस का स्ट्राइक रेट 70% से अधिक है। सभी तमिलनाडु मतदाताओं को धन्यवाद।

कमलनाथ की कार्यकर्ताओं से अपील

कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अभी कोरोना महामारी का भीषण संकट का दौर चल रहा है।मैं प्रदेशभर के समस्त कांग्रेसजनों से अपील करता हूँ कि अभी हमें कोई जश्न व उत्सव नहीं मनाना है, कोई विजय जुलूस व रैली नहीं निकालना है।अभी हमारी प्राथमिकता सिर्फ इस संकट काल में जनसेवा ,पीड़ित व ज़रूरत मंद लोगों की मदद , उन्हें स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने से लेकर उनकी हर संभव मदद करना है।