दमोह उपचुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत पर क्या बोले दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दमोह उपचुनाव (Damoh By-election) में शानदार जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस (Congress) में खुशी और जश्न का माहौल है, एक के बाद एक नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। कमलनाथ के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह  (Former Chief Minister Digvijay Singh) का ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को ईमानदार और बीजेपी प्रत्याशी राहुल लोधी (BJP candidate Rahul Lodhi) को गद्दार बताया है।

नेताओं पर कोरोना का कहर: पूर्व सांसद का निधन, पूर्व मुख्यमंत्री ने जताया शोक

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि दमोह उपचुनाव में कॉंग्रेस के उम्मीदवार अजय टंडन(Congress candidate Ajay Tandon) की जीत पर सभी कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ। यह आपकी मेहनत और प्रतिबद्धता का ही परिणाम है। ईमानदार जीत गया ग़द्दार हार गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)