Vikas Dubey Encounter मामले में क्या बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, देखें वीडियो

भोपाल।
गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर (Gangster Vikas Dubey’s encounter) के बाद एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP’s Home Minister Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। मिश्रा का कहना है कि कानून ने अपना काम किया है, अफसोस और मातम की बात उन लोगों के लिए होगी, जो लोग कल कह रहे थे कि पकड़ लिया तो जिंदा के पकड़ लिया। आज कह रहे हैं कि मर गया तो कैसे मर गया।

मिश्रा ने आगे कहा कि कई राज दफन हो गए है, वह अफसोस कर रहे होंगे कल कुछ और कह रहे थे, आज कुछ और कह रहे हैं मध्य प्रदेश की पुलिस ने अपना काम किया। अपना काम करके उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया। मध्य प्रदेश पुलिस उसको सीमा तक छोड़ कर आई है।रात में उन्होंने पुलिस अपने राज्य की सीमा तक सुरक्षित छोड़ आई थी।

वही मिश्रा ने दिग्विजयसिंह और अखिलेश यादव के ट्वीट पर कहा दिग्विजयसिंह के पास कोई काम नहीं है इसलिए ट्वीट करते रहते है, किसी आतंकी के लिए कभी उन्होंने ट्वीट किया। कांग्रेस को कभी देखा है कि कभी किसी आतंकवादी के मारे जाने पर इतनी त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त की हो? सपा से विकास दुबे का सम्बन्ध था। हमारे पास तो वो पोस्टर है।

बता दे कि यूपी पुलिस के आठ जवानों की हत्‍या का मुख्‍य आरोपी विकास दुबे आज शुक्रवार सुबह कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। यूपी एसटीएफ की गाड़ी विकास को लेकर कानपुर आ रही थी, तभी बर्रा के पास अचानक रास्‍ते में गाड़ी पलट गई। इस हादसे में चार सिपाही घायल हो गए। इसके बावजूद विकास पुलिस के चंगुल से बचकर भागने के फिराक में था। उसने मौका पाकर एसटीएफ के एक अधिकारी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की। इसी के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। एसटीएफ ने विकास से हथियार रखकर आत्मसमर्पण करने को कहा। वह इसके बावजूद नहीं माना तो पुलिस को मजबूरन एनकाउंटर करना पड़ा। एनकाउंटर में गोली लगने के बाद हिस्ट्री शीटर विकास दुबे की मौत हो गई।