आज के माहौल में किस MLA को खरीद, कब सरकार गिरा दी जाए पता नही चल रहा: दिग्विजय सिंह

जबलपुर, संदीप कुमार
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister and Rajya Sabha MP Digvijay Singh) आज अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुँचे जहाँ उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओ से सर्किट हाउस में मुलाकात की। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला।दिग्विजयसिंह ने जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है, सवाल ये भी उठता है कि आखिर कब तक देश की जनता अस्थिरता का माहौल में झूलती रहेगी।आखिर कब तक विधायको की खरीद फरोख्त चलती रहेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनमत को समाप्त करना चाह रही है।आज के माहौल में कब किस विधायक को खरीद ले कब सरकार गिरा दी जाए कुछ पता ही नही चल रहा है।जनमत से जो सरकार बनती है उस सरकार को अस्थिर किया जा रहा है।आगामी समय मे होने वाले उपचुनाव पर कांग्रेस ने जनता के सामने मुद्दा रखा है कि गद्दारों को भगाओ और लोकतंत्र बचाओ।राज्यसभा सांसद ने ये भी कहा कि आगामी छह माह में कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का फैसला हो जाएगा CWC की बैठक में तय हो गया है सिर्फ नाम पर अंतिम मुहर लगना बाकी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)