Valentine Day पर दिग्विजय सिंह क्यों हैं ट्रोलर्स के निशाने पर, भाजपा ने भी दी नसीहत

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। दुनियाभर में मनाये जाने वाले Valentine’s Day का खुमार भारत में भी चढ़ रहा है, युवाओं के साथ उम्रदराज लोग भी Valentine’s Day सेलिब्रेट करते हैं और शुभकामनायें देते हैं। इसी क्रम में इस बार दिग्विजय सिंह सामने आये उन्होंने ट्वीट किया – Happy Valentine Day to all my friends and loved ones. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के ट्वीट करते ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए, उधर भाजपा (BJP) ने भी नसीहत दे दी।

प्रेम के इजहार करने का दिन Valentine Day युवाओं को खास लगता है, सात दिनों तक अलग अलग दिन के साथ सेलिब्रेट किये जाने वाले Valentine Day से हालाँकि सनातनी परम्पराओं को मानने वाले दूर रहते हैं लेकिन बढ़ते पश्चिमी झुकाव की भेड़चाल का असर अब भारत में दिखाई देता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....