मौत पर हुआ लव मैरिज का दुखद अंत, स्वाद चखने पत्नी ने खाया जहर, खबर सुन पति ने भी दे दी जान

wife-eaten-poison-after-husband-also-suicide

भोपाल। लव मैरिज के नौ माह बाद प्रेमी युगल का दुखद अंत हो गया। नादानी में पत्नी ने बीते सात दिसंबर को सलफास खा लिया। जिसकी उपचार के दौरान श्रृद्धा अस्पताल गांधी नगर में बीती रात मौत हो गई। वहीं पत्नी की मौत की खबर सुनने के बाद में उसके पति ने अस्पताल के पीछे जाकर कल दोपहर को जहर खा लिया। इससे उसकी भी शाम को इलाज के दौरान जान चली गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिए हैं। पुलिस का कहना है कि परिजनों के डिटेल बयान अभी नहीं हो सके हैं। 

गांधी नगर पुलिस के अनुसार सुरेंद्र दांगी पिता धीरज दांगी (24) मूलत: बरखेड़ा श्यामपुरा दोराहा जिला सीहोर का हरने वाला था। फिलहाल वह रातीबड़ स्थित सूरज नगर में पत्नी के साथ रह रहा था। सुरेंद्र एक सर्राफा कारोबारी के पास काम करता था। कल दोपहर को  करीब ढाई बजे उसने श्रृद्धा अस्पताल के पीछे की तरफ जाकर सलफास खा लिया। बेहोशी की हालत में परिजनों ने उसे देखने के बाद में अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जहां इलाज के दौरान शाम के समय उसकी मौत हो गई। लगातार बेहोशी के कारण मृतक के मृत्यु पूर्व कथन नहीं हो सके थे। अस्पताल की सूचना पर गांधी नगर पुलिस ने बीती देर रात मर्ग कायम कर लिया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि सरेंद्र ने इसी साल मार्च महीने में लव मैरिज की थी। उसका वैवाहिक जीवन अच्छा चल रहा था। उसकी पत्नी नीता उर्फ नीतू दांगी ने बीती सात तारीख को सूरज नगर स्थित घर में सलफास खा लिया था।

– स्वाद चखने खा लिया था सलफास

नीतू ने मौत के पूर्व रातीबढ़ पुलिस को दिए बयानो में बताया था कि वह सफास का स्वाद चखना चाहती थी। उसको खाने के बाद क्या नतीजा होता यह देखना चाहती इस नियत से उसने सलफास खाया था। पति और ससुराल वालों ने उसे किसी प्रकार की कोई प्रताडऩा कभी नहीं दी है। गौरतलब है कि गंभीर हालत में नीतू के उसके पति ने वृद्धा अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां दो दिन चले उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।