निगम नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत, पीड़िता पहुंची थाने

women-complaint-against-leader-of-opposition-in-mp-nagar-police-station

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर पर एक महिला ने झुग्गी दिलवाने के बहाने रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने इस मामले में पर राजधानी के एमपी नगर थाने पहुंचकर इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित महिला का आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष ने उसके अपने घर झुग्गी दिलवाने के काम से बुलाया था और इस बहाने उन्होंने उसके साथ गलत काम किया। 

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने अपने शिकायती आवेदन में बताया है कि वर्ष 2016 में वह अपने पति के साथ अर्जुन नगर झुग्गी में रहने के लिए आई थी. उसकी झुग्गी के बगल में रहने वाले एक नाई ने पार्षद मोहम्मद सगीर से मुलाकात करवाई थी। पीड़िता द्वारा अपने आवेदन में बताया गया है कि पार्षद मोहम्मद सगीर ने उसे अर्जुन नगर में स्वयं की झुग्गी दिलवाने का झांसा दिया था। सगीर ने फार्म हाउस में ले जाकर महिला के साथ बलात्कार किया। पीड़िता का आरोप है कि नेता प्रतिपक्ष सगीर ने करीब 15 दिन पहले दोबारा उसे गलत काम करने के लिए बुलवाया था। जब महिला ने जाने से इंकार कर दिया, तो सगीर ने बलात्कार की जानकारी महिला के पति को देने की धमकी दी थी। 

थाने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष 

एमपी नगर थाने पहुंचकर नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर ने पुलिस के सामने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि वह महिला बदर की बीवी है। बदर और उनकी दोनों बीवी और उनके ससुर मेरे पास तीन दिन पहले आए थे। उन्होंने मुझसे कहा कि वह अर्जुन नगर में मकान बना रहे हैं। तो मैंने उनसे कहा कि ये सरकारी जमीन है आप यहां सरकार से पहले परमीन ले लें। लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी और वहां मकान बनाना शुरू कर दिया। बाद में नगर निगम के अमले ने कार्रवाई करते हुए उसे तोड़ा। अब उन्हें लगा रहा है मैंने उनका मकान तुड़वाया है इसलिए गलत आरोप लगा कर थाने में मेरे खिलाफ शिकायत की गई है। उन्होंने कहा कि ये आरोप राजनीतिक दृष्टिकोण से लगाया गया है। मैं इसकी निंदा करता हूं, आज मेरी उम्र 61 वर्ष हो गई है इस तरह की महिलाएं बदनाम करने की कोशिश कर रही है।