नौकरी के नाम पर भोपाल की महिला से ज्यादती, मुंबई में बुलाकर वारदात को दिया अंजाम

भोपाल। निजी कंपनी में पर्सनल सैकेट्री की जॉब दिलाने का झांसा देकर एक जालसाज ने महाराष्ट्र की महिला को भोपाल बुला लिया। यहां आरोपी ने उसे एक होटल में ठहराया और कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया। इतना ही नहीं जालसाज ने महिला का एटीएम कार्ड चोरी कर लिया। जिससे उसने हजारों रूपए की नकदी निकाल ली। महिला के पर्स में रखा केश और जेवरात भी आरोपी लेकर चंपत हो गया। मामले में पुलिस ने बलात्कार, चोरी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। महिला के साथ हुई वारदात के एक दिन पूर्व शुक्रवार को भी बदमाश ने मुंबई के दो युवकों के साथ ठगी की। आरोपी उनका भी 45 हजार रूपए कीमत का सामान चोरी कर फरार हो गया। जालसाज बड़े शहरों की अखबारों में नौकरी और वीजा दिलवाने का विज्ञापन देकर वारदात को अंजाम देता है। बदमाश अब तक उसने करीब 20 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

एमपी नगर टीआई मनीष राय के मुताबिक मुंबई में रहने वाली 42 वर्षीय महिला ने एक अखबार ने विज्ञापन देता था। जिसमें दो मोबाइल नंबर लिखे हुए थे। उस विज्ञापन में था कि कंपनी में अलग-अलग पदों पर नौकरी पर रखना है। फ ोन पर बातचीत करने के बाद महिला इंडिगो की फ्लाईट से शनिवार को भोपाल आई थी। आरोपी ने उसे एयर पोर्ट से ओला कैब से पिक किया और एमपी नगर जोन-2 स्थित होटल में ठहराया। जहां आरोपी महिला को नौकरी में रखने के लिए एडवांस के तौर पर 72 हजार रुपए का सेल्फ चेक लिया था। साथ ही महिला को कॉफ ी में नींद की गोलियां देकर उसे बेहोश कर ज्यादती की। जिसके बाद बदमाश ने महिला के पर्स में रखा एटीएम कार्ड चोरी किया। उससे आरोपी ने 29 सौ रूपए केश निकाले। इसके बाद में आरोपी ने महिला के पर्स में रखी 6 हजार रूपए की नकदी भी चोरी कर ली। इससे पहले जालसाज ने अमेरिका की एक कंपनी में कंस्टक्शन मैनेजर राजेंद्र और उनके दोस्त अनिलचंद्र को वीजा दिलाने का झांसा देकर भोपाल बुलाया। यहां राजहंस होटल में उन्हें ठहराया और खुद भी वहीं रुका। इस घटना शुक्रवार की है। अगले दिन सुबह शनिवार को आरोपी ने नशते के साथ कॉफी मंगवाई और कॉफ ी में नशीली दवाई देकर बेहोश किया। आरोपी ने इन दिनों से भी दो लाख रूपए का सेल्फ चेक लिया था। जिसे उसने केश करा लिया। बेहोशी के दौरान बदमाश दोनों युवकों के दो मोबाइल,दो सोने की अंगूठी, करीब साढ़े दस हजार केश व एटीएम कार्ड चोरी कर फरार हो गया।

पुलिस हिरासत में आरोपी!

पुलिस सूत्रों की माने तो जालसाजी का शिकार हुए राजेश गुणेकर और उनके दोस्त बेहोशी की हालत में मिले थे। जिसकी सूचना होटल से पुलिस को मिली थी। पुलिस ने आरोपी की सर्चिग की तो पता चला कि वह दूसरे होटल में ठहरा हुआ है। इसके बाद पुलिस की टीम महिला तक पहुंंची। जहां महिला ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई की रहने वाली है, और उसके साथ आरोपी युवक ने दुष्कर्म किया है। महिला की निशानदेही पर पुलिस ने उसे भी दबोच लिया। वह लोगों को अपना नाम एलेक्स गोजा विल्स बताता था। जबकि उसका असली नाम सेमरन है, वह हरियाणा का रहने वाला है। उसने अभी तक करीब 20 लोगों के साथ जालसाजी की है। अगर पुरूष होता तो वह उन्हें कॉफ ी में नशीली दवाई देकर बेहोश करता और उनका माल लेकर भाग जाता। जबकि महिला होती तो वह उसके साथ दुष्कर्म कर पैसे लेकर भाग जाता। देश के कई प्रदेशों की पुलिस लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here