अब घर-घर जाकर जनता से पूछेंगी महिला कांग्रेस, मोदी ने जो वादे किए वो पूरे हुए के नही

Women's-Congress-meeting-on-Lok-Sabha-elections-was-held-

भोपाल।

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज पीसीसी कार्यालय में महिला कांग्रेस की बैठक हुई। बैठक मे लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ना सिर्फ चर्चा हुए बल्कि कई कार्यक्रमों की भी रणनीति बनाई गई। वही बैठक के दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के भोपाल दौरे को लेकर भी चर्चा की गई। बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों, कार्यकर्ता और जिला अध्यक्ष मौजूद रहे।

           दरअसल, आज कांग्रेस कार्यालय में महिला कांग्रेस की बैठक आयोजित की गई। बैठक के बाद महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष मांडवी चौहान ने बताया कि आज लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित की गई थी।बैठक में जनता के बीच सीधा पहुंचने की कई रणनीतियां बनाई गई है।चौहान ने बताया कि आने वाले दिनों में महिला कांग्रेस कमेटी की महिलाएं एक अभियान चलाएंगी जिसमें महिला कार्यकर्ता घर घर जाकर जनता से पूछेंगी कि मोदी सरकार ने जो वादे किए उसमें से कितने पूरे हुए। 15 लाख एकाउंट में देने की बात या फिर महिला सुरक्षा को लेकर सरकार ने योजना बनाई थी, क्या यह योजना पूरी हुई है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाए  घर घर जाकर नुक्कड़ सभाए करेंगी और जनता को गिनाएगी कि बीजेपी सरकार ने पांच साल में क्या-क्या किया है और कमलनाथ सरकार ने सत्ता में आने के बाद क्या क्या किया। कांग्रेस ने अपना कर्जमाफी का वादा पूरा किया और आने वाले समय में सभी वादे पूरा करेगी। कमलनाथ की योजना को लेकर जनता तक महिला कांग्रेस जाएगी और जनता को मोदी सरकार का सच बताएगी कि किस तरह से मोदी सरकार ने महंगाई से महिला की कमर तोड़ी है। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और आगामी 8 फरवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भोपाल आगमन के संबंध में भी चर्चा की गई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here