झाबुआ में महिला के साथ हुई दरिंदगी की घटना पर युवा कांग्रेस का शिवराज सरकार पर हमला

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। झाबुआ के पेटलवाद में महिला के साथ हुई दरिंदगी की घटना को लेकर मध्यप्रदेश के युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकार पर हमला बोला है, डॉ विक्रांत भूरिया ने ट्वीट किया है कि “झाबुआ की पेटलावद विधानसभा में हुई महिला के साथ निर्दयी घटना बेहद शर्मनाक है, मैं इसकी घोर निंदा करता हूँ। ये घटना दर्शा रही है मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है क्योंकि सरकार और प्रशासन का पूरी तरह से अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण मिल रहा है”।

यह भी पढ़ें…. CG Weather: मानसून द्रोणिका का प्रभाव, 15 अगस्त तक इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें विभाग का पूर्वानुमान

गौरतलब है कि झाबुआ के रायपुरिया थाना क्षेत्र के रूपारेल में एक आदिवासी महिला को दबंगों ने पहले तो लाठियों से खूब पीटा और फिर उसे सरेआम निर्वस्त्र कर डाला। इसके बाद आरोपियों ने उसे बुरी तरह घसीटते हुए मोटर साइकिल पर अगवा करके ले जाने के भी भरपूर प्रयास किए लेकिन महिला व उसके पति के जबरदस्त विरोध के चलते वे महिला को अपने साथ नही ले जा पाए। इसी बीच किसी की सूचना पर 100 डॉयल आ गई तो दंबगों को वहां से रवाना होना पड़ा।इस सनसनीखेज घटना में महिला व उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । उनका उपचार रायपुरिया स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।