भोपाल में अजीबोगरीब हादसे में युवक की मौत

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में  रेलिंग से नीचे गिरने से ऑनलाइन टीचिंग करने वाले टीचर की मौत हो गई।इस अजीबोगरीब घटना में जिस तरह से युवक की जान गई, सुनकर लोग हैरान रह गए, बताया जा रहा है कि बड़ा तालाब पर बने भदभदा ब्रिज की रैलिंग पर 24 साल के टीचर मोहित प्रजापति ब्रिज की रेलिंग पर बैठे थे। इसी दौरान वहां से तेज रफ्तार ट्रक गुजरा। जिससे हुए कंपन के कारण वे असंतुलित होकर करीब 60 फीट नीचे गहरे पानी में गिर गए। घटना 7 अप्रैल की बताई जा रही है, जैसे ही मोहित गहरे पानी में गिरे फौरन मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने उन्हें तलाशा, लेकिन वह नहीं मिले। उनका शव शनिवार सुबह पानी से निकाला गया।

यह भी पढे… Kiwi से मिलगी चमकती दमकती त्वचा, बस ऐसे करना होगा इस्तेमाल

मोहित  बैरागढ़ खजूरी सड़क क्षेत्र में रहते थे, वे US के स्टूडेंट्स को ऑनलाइन पढ़ाते थे। 7 अप्रैल की शाम मोहित क्लास खत्म कर पार्सल लेने जाने की बात कहकर घर से निकले। शाम करीब सात बजे वह नेहरू नगर के पास बने भदभदा पुल पर पहुंचे। इसी बीच, एक्सरसाइज के बाद ब्रिज की रेलिंग पर बैठ गए। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ब्रिज से गुजरा। इस कारण ब्रिज में अचानक तेज वाइब्रेशन हुआ। जिससे रेलिंग पर बैठे मोहित असंतुलित होकर पानी में गिर गए। मोहित के पानी में गिरते ही उसके आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी लेकिन फिर भी मोहित को बचाया नहीं जा सका ।

यह भी पढ़ें… इन 5 बैंकों में लॉकर लेने से पहले जान लें नियम, वरना भुगतना पड़ेगा ज्यादा चार्ज

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से टीचर की तलाश शुरू की, लेकिन मोहित नहीं मिले। दो दिनों से गोताखोरों के साथ पुलिस उन्हें तलाश रही थी। शनिवार सुबह उनका शव गहरे पानी के बीच मिला। मोहित ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी। वह माता-पिता का इकलौता बेटा था। पिछले दो साल से वह ऐप पर US के स्टूडेंट्स को पढ़ा रहा था। इन दिनों वर्क फ्रॉम होम चल रहा था। देर शाम 7 बजे तक भी जब वह नहीं लौटा। घरवालों ने कॉल किया। पहले तो मोबाइल में रिंग गई, लेकिन रात करीब 8 बजे मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। इससे चिंता बढ़ गई। मोहित की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने परिजन खजूरी सड़क थाने पहुंचे। तब उन्हें घटना का पता चला। घटना से परिवार सदमे में है।