Indore Crime News : वंदना की हत्या में बड़ा खुलासा, कॉलगर्ल ने भाइयों के हाथों करवाया मर्डर

Indore Crime News : इंदौर के एरोड्रम क्षेत्र के विद्या पैलेस में हुई एक महिला की गला रेत कर हत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक कॉल गर्ल और उसके मुंह बोले भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, जिस महिला की हत्या की गई वो अश्लील वीडियो बनाकर कॉल गर्ल को ब्लैकमेल करती थी।

ऐसे में कॉल गर्ल ने परेशान होकर अपने भाइयों से महिला की हत्या करवा दी। कॉल गर्ल के भाइयों ने महिला की गला रेत कर दिनदहाड़े विद्या पैलेस में हत्या की थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने कॉल गर्ल से सख्ती के साथ पूछताछ की। जानकारी के मुताबिक, जिस महिला की हत्या की गई उसका नाम वंदना रघुवंशी उम्र 34 वर्षीय जो परदेसी पुरा की रहने वाली बताई जा रही थी।

उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार के दिन देवास से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई तो यह बात सामने आई कि महिला अश्लील वीडियो बनाकर कॉल गर्ल को ब्लैकमेल कर रही थी। यह भी बात सामने आई कि वंदना रघुवंशी 6 दिन पहले ही विद्या पैलेस में किराए के मकान से रहने के लिए आई थी। यहां उसके साथ माही और नैना भी रहती थी। जो अनैतिक कार्य करते थे।

जब पुलिस ने नैना से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने यह बात स्वीकार की कि उसने अपने भाइयों को बताकर उनके हाथों ही वंदना रघुवंशी की हत्या करवाई है। साथ ही नैना ने यह भी बताया है कि वंदना के पास उसके अश्लील वीडियो थे। ऐसे में वह लगातार उसे ब्लैकमेल करती रही। जिस वजह से वह परेशान हो गई थी। इन सब के बारे में उसने अपने भाइयों को बता दिया था।