Indore में सबसे बड़ी Tiffin Party का आयोजन, 10 हजार से ज्यादा लोग हुए शामिल

Tiffin Party In Indore : इंदौर में पहली बार सबसे बड़ी टिफिन पार्टी का आयोजन संस्था सृजन द्वारा पुरानी परंपराओं से नई पीढ़ी को जोड़ने के लिए किया गया। यह आयोजन रविवार के दिन इंदौर के पितृ पर्वत पर किया गया।

Tiffin Party In Indore : इंदौर में पहली बार सबसे बड़ी टिफिन पार्टी का आयोजन संस्था सृजन द्वारा पुरानी परंपराओं से नई पीढ़ी को जोड़ने के लिए किया गया। यह आयोजन रविवार के दिन इंदौर के पितृ पर्वत पर किया गया। ऐसे में करीब 10 हजार से ज्यादा लोग इसमें शामिल हुए। वहीं सबसे पहले पित्रेश्वर हनुमान पर भगवान की महा आरती की गई। उसके बाद टिफिन पार्टी का शुभारंभ हुआ।

235 समाज के लोग हुए शामिल –

इस आयोजन को सामाजिक समरसता के लिए आयोजित किया गया। जिसमें 235 समाज के लोग शामिल हुए। इस खास अवसर पर 100 परिवारों को लकी ड्रॉ के माध्यम से पुरस्कार भी दिए गए। वहीं 25 से ज्यादा खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। खास बात यह है कि इस प्रतियोगिता में 1 लाख के पुरस्कार जीतने वालों को दिए गए।

जानकारी के मुताबिक अध्यक्ष कमलेश खंडेलवाल के साथ उनकी टीम द्वारा बताया गया कि पित्रेश्वर हनुमान मंदिर पर देश की सबसे बड़ी टेशन पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में 10,000 से ज्यादा लोग शामिल हुए।

जिसमें से 100 परिवारों को लकी ड्रॉ के माध्यम से पुरस्कार वितरित किए गए। वहीं 1 लाख के पुरस्कार खेल विजेताओं को दिए गए। इस आयोजन में रामनगर, जगदीश नगर, कुशवाहा नगर, जगन्नाथ नगर, दुर्गा नगर, कर्मा नगर, शाहू नगर, न्यू गोविंद कॉलोनी के साथ शहर भर के लोग हिस्सा लेने पहुंचे। इतना ही नहीं इस आयोजन में कई राजनेताओं ने भाग लिया।