Indore : बायपास पर खड़े ट्रक से भिड़े बाइक सवार, 3 की मौत

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (Indore) में हाल ही में एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर के बायपास पर बाइक सवार खड़े ट्रक में जा घुसा। जिसके चलते तीन युवकों की मौत हो गई।

jabalpur accident

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (Indore) में हाल ही में एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर के बायपास पर बाइक सवार खड़े ट्रक में जा घुसा। जिसके चलते तीन युवकों की मौत हो गई। यह तीनों युवक बाइक से देवास की ओर जा रहे थे। दरअसल, यह घटना करीब 11:30 की है। इस घटना को लेकर लसूड़िया थाना टीआई संतोष दूधी द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि ओमैक्स के सामने ब्रिज के पास यह घटना घटित हुई है। जिन तीन युवकों की मौत हुई है वह महू की तरफ से देवास की ओर जा रहे थे।

Must Read : जबलपुर : पूर्व बिशप पीसी सिंह पर EOW के बाद अब ED ने कसा शिकंजा 

इस दौरान ब्रिज के समीप खड़े ट्रक में जा घुसे। जिसके बाद बेहोश होकर तीनों वहीं गिर गए। जब इस हादसे की खबर एसआइ आरएस दंडोतिया व बीट के जवान को लगी तो वह मौके पर पहुंचे। अभी इन मृतकों के शव को एमवाय अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। जिन तीन युवकों की मौत हुई है उसमें वेटरनरी डाक्टर और कर्मचारी शामिल है। इन युवकों के नाम रितेश पुत्र जगमोहन यादव निवासी पिपरिया मल्हार, रोहित पुत्र जगमोहन यादव निवासी पिपरिया मल्हार और राजा पुत्र राजेश यादव निवासी पिपरिया मल्हार से हुई है।

इन युवकों की मौत के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, ये युवक बिना बताए अपने घर से आए थे। दरअसल टी आई द्वारा बताया गया है कि रितेश वेटरनरी अस्पताल में डॉक्टर की उपाधि पर थे। वहीं राजा और रोहित वेटरनरी कॉलेज में कर्मचारी थे। यह तीनों एक ही बाइक से घूमने के लिए निकले थे। इन्होंने अपने घर पर भी नहीं बताया था। जब पुलिस को इनके एक्सीडेंट की खबर मिली तो बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। उसके बाद उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी दी।