भाजपा और व्यापारियों ने जताई नाराजगी, कर वृद्धि वापस लेने CM Shivraj को लिखे पत्र

ग्वालियर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी (BJP)और व्यापारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) को पत्र लिखकर ग्वालियर नगर निगम (Gwalior Municipal Corporation) द्वारा बजट में लगाए गए नए कर और जलकर में की गई बेतहाशा वृद्धि को  वापस लेने की मांग की है। व्यापारियों की संस्था चैंबर ऑफ़ कॉमर्स (MPCCI) एवं भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता पूर्व जिला अध्यक्ष एवं पूर्व अध्यक्ष ग्वालियर विकास प्राधिकरण अभय चौधरी (Abhay Chaudhari) ने इस वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की है।

ग्वालियर नगर निगम (Gwalior Municipal Corporation) ने वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए घोषित बजट में जल कर की राशि को दोगुना करने, सीवर टैक्स और सफाई शुल्क यूजर चार्ज लगाने के विरोध में व्यापारी वर्ग की प्रमुख संस्था मप्र चेंबर ऑफ़ कॉमर्स कड़ी हो गई है वहीं भारतीय जनता पार्टी ने भी इस वृद्धि का विरोध किया है। चेंबर ऑफ़ कॉमर्स के मानसेवी सचिव डॉ प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि उन लोगों ने  प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj Singh Chauhan) , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) , राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), स्थानीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर (Vivek Narayan Shejwalkar) सहित नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह (Bhupendra Singh), ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) सहित संभागीय आयुक्त को पत्र लिखे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....