बीजेपी नेता की दिग्विजय को चुनौती, हिम्मत तो दिखाए जेल इंतजार कर रही हैं 

वाजपेई ने दिग्विजय को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि "दिग्विजय हिम्मत दिखाएं मध्य प्रदेश की जेल इनका इंतजार कर रही है।"

-BJP-leader-Hitesh-Vajpayee-attack-on-Digvijay-singh-asked-this-question

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने कांग्रेस के सांसद दिग्विजय सिंह को चुनौती दी है कि वे कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को मध्य प्रदेश बुलाकर दिखाएं। मध्य प्रदेश की जेले उनका इंतजार कर रही है।

यह भी पढ़ें…MP Weather: 48 घंटों बाद फिर बदलेगा मौसम, 10 जिलों में 10 डिग्री से नीचे पारा, जानें ताजा अपडेट

स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को लेकर दिग्विजय सिंह का ट्वीट बीजेपी के लिए मुद्दा बन गया है। थोड़ी देर पहले बीजेपी के मुखर विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को जिन्ना का नया अवतार बताते हुए उन्हें चुनौती दी थी कि वे किसी भी स्थिति में मुनव्वर फारुकी और कुणाल कमरा का शो नहीं होने देंगे, यदि वे हिंदू देवी देवताओं का अपमान करेंगे। अब एक और वरिष्ठ नेता डॉक्टर हितेश वाजपेई ने कहां है कि “दिग्विजय सिंह की दाल तब तक नहीं गलती जब तक हिंदू मुसलमानों के बीच दंगे की आग नहीं भङकती और यही कारण है कि वे ऐसे विध्वंसकारी कलाकारों को आमंत्रित करते हैं जो इस आग में घी डालने का काम करें।” वाजपेई ने आगे कहा है कि ” शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश शांति का टापू है, नरोत्तम जैसे गृहमंत्री और कमिश्नर प्रणाली लागू हो चुकी है।” वाजपेई ने दिग्विजय को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि “दिग्विजय हिम्मत दिखाएं मध्य प्रदेश की जेल इनका इंतजार कर रही है।”

यह भी पढ़ें…अब प्लास्टिक मुक्त होगा देश का सबसे साफ शहर इंदौर, “मैं हूँ झोलाधारी इंदौरी”अभियान शुरू

क्या है मामला 

दरअसल दिग्विजय सिंह ने सोमवार की सुबह एक ट्वीट किया था और स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को इस ट्वीट के माध्यम से मध्यप्रदेश में शो करने के लिए आमंत्रित किया था। दिग्विजय ने यह भी कहा था कि कॉमेडी का विषय दिग्विजय सिंह होंगे और इसमें संघ को कोई आपत्ति नहीं होगी। दिग्विजय के ट्वीट के बाद ही बीजेपी ने इसे मुद्दा बना लिया।