मंत्री इमरती देवी पर टिप्पणी मामले में भाजपा का मौन प्रदर्शन, नेता बोले- माफी मांगे कमलनाथ

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा एक चुनावी सभा में वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी सरकार की मंत्री इमरती देवी पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के मामले में आज भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया गया।

दमोह, गणेश अग्रवाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा एक चुनावी सभा में वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी सरकार की मंत्री इमरती देवी पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के मामले में आज भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया गया। पूरे प्रदेश के साथ दमोह जिला मुख्यालय पर भी यह प्रदर्शन किया गया, जिसमें सभी ने पूर्व मुख्यमंत्री से इस मामले पर माफी मांगे जाने की मांग की।

दमोह जिला मुख्यालय के अंबेडकर चौराहे पर भारतीय जनता पार्टी के सभी संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा एकत्रित होकर एक मौन प्रदर्शन किया गया। करीब 2 घंटे तक मौन प्रदर्शन के दौरान मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की मंत्री इमरती देवी पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा एक चुनावी सभा में की गई अपमानजनक टिप्पणी का विरोध किया गया। यहां पर मौजूद भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि इस टिप्पणी से महिलाएं आहत हैं। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री की टिप्पणी पर माफी की मांग भी करते हैं। मौन प्रदर्शन के दौरान बड़ी देर तक कार्यकर्ता विरोध करते नजर आए साथ ही इस अपमानजनक टिप्पणी को नारी समुदाय के लिए सबसे ज्यादा आहत करने वाला बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here