जाली लगे कुँए के अंदर तैरती मिली लापता युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या की पेंच में उलझी पुलिस

मृतक गोलू कबाड़ी का काम किया करता था। दो दिन पहले वह काम के सिलसिले से घर से निकला था लेकिन वापस लौट कर नहीं आया। वहीं आज कुंए में ऊउसका शव मिला है।

जबलपुर, संदीप कुमार। हनुमानताल में आज उस समय सनसनी फैल गई जब चौपड़ा कुंआ के पास लोहे की जाली से ढके कुँए में लाश तैरती मिली। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने तुरंत हनुमानताल थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद शव को कुँए से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि ये शव कबाड़ी गोलू उर्फ मोहम्मद रफीक का है, जो दो दिन से गायब था।

ये भी देखें- Indore News: लोकायुक्त का शिकंजा, निगम के 2 अधिकारी 25 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक गोलू कबाड़ी का काम किया करता था। दो दिन पहले वह काम के सिलसिले से घर से निकला था लेकिन वापस लौट कर नहीं आया। वहीं मामले पर गोलू के भाई ने उसके लापता होने की हनुमानताल थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद आज कुँए में मृत गोलू का शव तैरता मिला। मामले पर मृतक के भाई का कहना है कि उसका किसी से विवाद नहीं था और न ही वह आत्महत्या कर सकता है। वहीं पुलिस इस मामले में हत्या या आत्महत्या के पेंच में उलझी है।

ये भी देखें- Shivpuri : मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे हालात, रेस्क्यू जारी, सीएम ने केंद्र से मांगे हेलीकॉप्टर

गोलू उर्फ मोहम्मद रफीक ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या की गई है, फिलहाल पुलिस अभी इस फेर में उलझी हुई है। जानकारी के मुताबिक जिस कुँए में गोलू का शव मिला है वह लोहे की जाली से बन्द है और उसमें ताला लगा रहता था, इसके बाद भी आखिर कैसे गोलू उस कुँए में गिर गया यह पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर पुलिस आगे की जांच में जुटी है।