ऑपरेशन प्रहार के तहत ब्राउन शुगर के तस्कर गिरफ्तार, 8 लाख रुपए के अवैध मादक पदार्थ जब्त

Published on -
indore crime News

Indore Crime News : मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस द्वारा ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है जिसके तहत कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। अभी हाल ही में इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं उन आरोपियों के पास से करीब 8 लाख रुपए की कीमत की ब्राउन शुगर जब्त की है। ब्राउन शुगर करीब 80 ग्राम है।

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, ऑपरेशन प्रहार के तहत क्राईम ब्रांच टीम के द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थ के क्रय–विक्रय और इनकी गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियों की जानकारी निकाल कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी दौरान एक मुखबधिर की सुचना मिली थी की आज गंगवाल बस स्टैंड स्पोर्ट्स की दुकान के सामने रोड के सामने थाना छत्रीपुरा क्षेत्र में दो संदिग्ध व्यक्ति ब्राउन शुगर की तस्करी करने की फिराक में है। इसी पर भरोसा करते हुए आज पुलिस ने गंगवाल बस स्टैंड स्पोर्ट्स की दुकान के सामने रोड पर दोनों आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा है।

दोनों को थाने में बंद किया गया है वहीं दोनों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में ये बात सामने आई है कि वह दोनों इंदौर और आसपास के क्षेत्र में ब्राउन शुगर के टोकन बनाकर सप्लाई करते हैं। दोनों ही आरोपी के खिलाफ पहले से ही अलग-अलग थानों में 6 गंभीर अपराध पंजीबद्ध है। दोनों अपराधियों का नाम शहजाद पिता कमरुद्दीन शाह उम्र 35 साल निवासी लाबरिया भेरू और ताहिरा पति शराफत शाह उम्र 26 साल निवासी चंदन नगर है।

आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड चेक करते आदतन आरोपी शहजाद के विरुद्ध इंदौर शहर के थाना तेजाजी नगर, राजेंद्र नगर, छत्रीपुरा, चंदन नगर में NDPS एक्ट, आर्म्स एक्ट ,लड़ाई झगड़े, जान से मरने की धमकी जैसे गंभीर 06 अपराध पहले से है पंजीबद्ध है। वहीं अभी के मामले में आरोपियों के खिलाफ थाना छत्रीपुरा इंदौर पर अपराध धारा 8/21 एन.डी.पी.एस एक्ट. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। आरोपी से अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर के क्रय विक्रय के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News