प्लॉट के विवाद पर बिल्डर को घर के नीचे बुलाकर मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी फरार

आरोपियों की तलाश में उनके घर पर दबिश दी लेकिन वहां ताले लगे हुए हैं।  फरियादी की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है आरोपियों की तलाश जारी है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना कर्फ्यू के बीच बदमाशों ने एक बिल्डर को घर के नीचे बुलाकर गोली मार दी और फरार हो गए।  गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के बाहर भागे और घायल बिल्डर को अस्पताल लेकर भागे।  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज घर लिया। घटना के पीछे प्लाट का विवाद बताया जा रहा है।

कोरोना के चलते ग्वालियर में पुलिस हर चौराहे और गली मोहल्लों में सख्ती के साथ तैनात है बावजूद इसके बदमाश वारदातो को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।  ताजा मामला ग्वालियर के हजीरा था क्षेत्र का है जहाँ प्लॉट के विवाद को लेकट तीन लोगों ने एक बिल्डर को घर के नीचे बुलाकर गोली मार दी।  गोली बिल्डर के पेट में घुस गई उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें – शिवराज सिंह चौहान बोले- पूरी शक्ति से लड़ रहा मप्र, लगातार बढ़ रहा रिकवरी रेट

जानकारी  के मुताबिक हजीरा थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर स्थित गणेश कॉलोनी में रहने वाले बिल्डर पिंटू उर्फ तरुण वैश्य रविवार सुबह घर की छत पर पौधों को पानी दे रहे थे तभी पास में रहने वाला ओमी उर्फ जितेंद्र पंडित, अवधेश पंडित अपने एक अन्य साथी के साथ बिल्डर के घर पहुंचे।  उन्होंने तरुण को नीचे बुलाकर बातचीत की। उसी बातचीत के दौरान इन लोगों में विवाद हो गया और ओमी ने अपनी कमर से लगा कट्टा निकालकर तरुण को गोली मार दी फरार हो गए। गोली तरुण के पेट में लगी और वो बेहोश होकर गिर गए।

ये भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री तोमर ने प्रयास किये तेज, दूसरे दिन भी भेजा एक और ऑक्सीजन टैंकर

गोली की आवाज को सुन कर परिवार और आसपास के लोग बाहर आए। तरुण को घायल देख एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जांच-पड़ताल शुरू कर दी

हजीरा थाने के टी आई अलोक सिंह परिहार के मुताबिक प्लॉट के विवाद पर जितेंद्र पंडित और अवधेश पंडित और अन्य ने तरुण वैश्य को गोली मारी है।  गोली पेट में लगी है , घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की तलाश में उनके घर पर दबिश दी लेकिन वहां ताले लगे हुए हैं।  फरियादी की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है आरोपियों की तलाश जारी है।