प्लॉट के विवाद पर बिल्डर को घर के नीचे बुलाकर मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी फरार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना कर्फ्यू के बीच बदमाशों ने एक बिल्डर को घर के नीचे बुलाकर गोली मार दी और फरार हो गए।  गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के बाहर भागे और घायल बिल्डर को अस्पताल लेकर भागे।  सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज घर लिया। घटना के पीछे प्लाट का विवाद बताया जा रहा है।

कोरोना के चलते ग्वालियर में पुलिस हर चौराहे और गली मोहल्लों में सख्ती के साथ तैनात है बावजूद इसके बदमाश वारदातो को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।  ताजा मामला ग्वालियर के हजीरा था क्षेत्र का है जहाँ प्लॉट के विवाद को लेकट तीन लोगों ने एक बिल्डर को घर के नीचे बुलाकर गोली मार दी।  गोली बिल्डर के पेट में घुस गई उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....