दोस्त की नई दुल्हन का फोटो खींचना पड़ा मंहगा, बारातियों ने पीटा ,कपड़े फाड़े अर्धनग्न कर घुमाया

a-boy-take-photograph-of-friend's-new-wife-public-beat-him-

बुरहानपुर। 

एक युवक को अपने ही दोस्त की नई नवेली दुल्हन का फोटो खींचना इतना महंगा पड़ गया कि वहां मौजूद वधू पक्ष ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी। मामला इतने पर भी नहीं थमा गुस्साई भीड़ ने युवक के कपड़े फाड़ दिए और पिटाई के बाद गु्स्साए लोगों ने उसे आधे घंटे तक मंडी में अर्धनग्न कर घुमाया।

यह पूरा मामला बुरहानपुर के थाना शिकारपुरा क्षेत्र का है। यहाँ शुक्रवार को प्रजापति समाज का सामूहिक विवाह सम्मेलन रेणुका कृषि उपज मंडी परिसर में चल रहा था। पास ही स्थित चाकबारा से एक दूल्हे की बारात यहां आई थी। पीटने वाला युवक जिसका नाम शुभम महाजन बताया जा रहा है वह दूल्हे को कार से लेकर आया था। 

शुभम अपने मोबाइल से फोटो खींच रहा था। तभी युवती पक्ष के लोगों ने युवती का फोटो खींचने का आरोप शुभम पर लगा दिया। उसके बाद लोग शुभम को एक ओर ले गए जहां उसकी लात-घूंसों जोरदार पिटाई कर दी। उसकी शर्ट भी फाड़ दी और उसका मोबाइल छीन लिया।

जब शुभम के दोस्त बीचबचाव करने आए तो उन्हें भी पीट दिया गया।फिर कुछ लोगों ने  भी शुभम को बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उसे जाने नहीं दिया। करीब आधे घंटे तक उसे मंडी में घुमाते रहे।

सूचना मिलने के बाद डायल 100 मोके पर पहुंची। जो भीड़ से छुड़ाकर शुभम को ले गई। उसके बाद शुभम के दोस्त भी थाने पहुंच गए। शुभम के अनुसार वह दूल्हे का फोटो खींच रहा था। अचानक बीच में एक युवती आ गई। फिर कुछ लोगों ने  उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। थाने से शुभम इलाज कराने अस्पताल पहुंचा। उसकी पीठ, पेट, छाती और सिर पर अंदरूनी मार लगी है। चेहरे पर भी चोट आई है। कोई भी शिकायतकर्ता नहीं आने पर शुभम को छोड़ दिया गया।