Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

महाराष्ट्र से सटे बुरहानपुर में कोरोना को लेकर अलर्ट, कलेक्टर ने जारी किए ये आदेश

Corona

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश के सीमावर्ती इलाके बुरहानपुर में जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। चूंकि बुरहानपुर महाराष्ट्र राज्य से सटा है और वहां बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए अब जिले में प्रवेश चाहने वाले व्यक्तियों को अपनी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव दिखाने पर ही आने की इजाजत मिलेगी।

बुरहानपुर महाराष्ट्र से सटा हुआ सीमावर्ती जिला है। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की दर बढ़ती नजर आ रही है। वहीं हाल ही में इंदौर जिले में कोरोना के नए स्ट्रेन मिलने की जानकारी प्राप्त हो रही है। सीमावर्ती जिलों एवं राज्यों में बढ़ते कोरोना केसों की संख्या को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर प्रवीण सिंह ने जिला प्रशासन की टीम को जिले में कोरोना संक्रमण की दर को नियंत्रित करने एवं रोकथाम के लिए सख्ती से कोरोना नियमों का पालन कराने एवम् करने के निर्देश दिए हैं।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।