अमित शाह और ओम बिड़ला ने नंदकुमार को पत्र लिख कर दी श्रद्धांजलि, तो वहीं बुरहानपुर पंहुचे कैलाश विजयवर्गीय

बंगाल दौरे के कारण अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे कैलाश विजयवर्गीय, इसलिए बंगाल से सीधा बुरहानपुर पहुंच कर दी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान को श्रद्धांजलि।

बुरहानपुर, शेख रईस। बंगाल दौरे के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर सीधा बुरहानपुर पहुंचे। बंगाल दौरे के बाद इंदौर(Indore) से हेलीकॉप्टर (Helicopter) से वे सीधे बुरहानपुर आए। 6 बार से सांसद रहे नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी परिजनों को पत्र के माध्यम से शोक व्यक्त करते हुए स्व. नंदकुमार सिंह चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़े- Bollywood News: फिल्म डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली हुए कोरोना पॉजिटिव, रोकी गई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

बता दें कि खंडवा-बुरहानपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद भाजपा के कद्दावर नेता नंदकुमार सिंह चौहान का दिल्ली के मेदांता अस्पताल में उपचार चल रहा था। जहां उपचार के दौरान निधन हो गया था। उनकी अंतिम यात्रा में प्रदेश के मुख्य शिवराज सिंह चौहान सहित दर्जन भर से ज्यादा मंत्रियों सांसदों, विधायकों ने शामिल होकर उनके श्रधांजलि अर्पित की है।

कैलास विजयवर्गीय बंगाल दौरे पर होने के कारण नहीं हो पाए थे अंतिम यात्रा में शामिल 

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में 10 मार्च बुधवार को दोपहर में हेलिकॉप्टर से आए कैलाश विजयवर्गीय का हेलीपैड पर पूर्व विधायक मंजु श्री, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लाधवे, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता आदि ने अगवानी की। इस दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरती गई डॉग स्क्वायड सहित बड़ी विशेष सुरक्षा बल उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगी रही।

ये भी पढे़े- कमलनाथ के इस्तीफे की ‘एनीवर्सरी’, 20 मार्च को कांग्रेस मनाएगी लोकतंत्र सम्मान दिवस