बहुचर्चित अस्पलात गबन मामले में बड़ी करवाई, 1.5 करोड़ का बंगला सहित 2 करोड़ की प्लॉट की रजिस्ट्री जब्त

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल प्रकरण में आज बुरहानपुर पुलिस (Burhanpur Police) ने बडी करवाई करते हुए 1.5 करोड़ का बंगला एवं 2 करोड़ की जमीन की रजिस्ट्री आरोपियों की जब्त की है। पुलिस अधीक्षक बुरहानपुर राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देशन में लालबाग़ पुलिस ने जिला अस्पताल के धोखाधड़ी व शासकीय राशि ग़बन प्रकरण में जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ.शकील अहमद को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी डॉ. शकील अहमद ने कोरोना काल के दौरान अस्पताल के सह-अधीक्षक के पद पर रहते हुए फर्जी बिल की नोटशीट बनाकर शासकीय राशि को धोखाधड़ी पूर्वक विभिन्न अकाउंट में डलवाया बाद में उक्त राशि को निकाल कर उसे निजी उपयोग में लिया। पुलिस ने शकील अहमद से उसके द्वारा सिंधी बस्ती चौराहे से हमीदपूरा रोड़ पर कुछ दूरी पर अस्पताल बनाने के लिए खरीदे गए करीबन 2 करोड़ के प्लॉट की रजिस्ट्री व 2 लाख नकदी जप्त की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”