Burhanpur: गणेशोत्सव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने भाजपाइयों पर लगया दोगलेपन का आरोप

। रघुवंशी ने जिले के सभी गणेश मंडलो को भी आव्हान किया है कि वे गणेश पर्व की तैयारी प्रारम्भ करें और इस हेतु हमे भूख हड़ताल, आमरण अनशन भी करना पड़ा तो पीछे नही हटेंगे।

congress mp

बुरहानपुर, शेख रईस। बड़े आश्चर्य का विषय है कि ये भाजपाई इतना दोगला पन, मक्कारी लाते कहा से है। दो मुंह का सांप भी शर्मा जाए इनकी हरकतों को देखकर। उक्त बात कहते हुए जिला कांग्रेस अध्यक्ष (District Congress President) अजय सिंह रघुवंशी (Ajay Singh Raghuvanshi) ने भाजपा (BJP) पर निशाना साधा। रघुवंशी ने आगे कहा कि आगामी दिनों में त्योहार प्रारम्भ हो रहे है, गणेश उत्सव पर्व (ganesh festival ) आ गया है, किन्तु मप्र सरकार (MP Government) आम जनता को कोई त्यौहार मनाने नहीं दे रही है। नाग पंचमी, राखी, गोगा नवमी, मोहर्रम आदि पर कोई अनुमति नहीं दी पर इनकी रैली, मीटिंगों, प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के किसी भी कार्यक्रम को अनुमति की कोई जरूरत नहीं होती।

यह भी पढ़ें… Sagar News : शासकीय अस्पताल में सुविधा का अभाव, झोलाछाप डॉक्टरों की कट रही चांदी

दोगले पन पर कटाक्ष करते हुए रघुवंशी ने कहा कि महाराष्ट्र में ये भाजपाई गणेश प्रतिमा बैठाने हेतु आंदोलन कर रहे है। और म.प्र. में जहां इनकी सरकार है वहां रोक लगाए रखे है ये दोगलापन नहीं तो क्या है..? रघुवंशी ने प्रदेश की सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि शिवराज सरकार तत्काल गणेश उत्सव को मनाने के आदेश पूरे प्रदेश में जारी करे, अन्यथा हम तो उत्सव मनाने को तैयार है ही और गणेश आराधना भी करेंगे। रघुवंशी ने जिले के सभी गणेश मंडलो को भी आव्हान किया है कि वे गणेश पर्व की तैयारी प्रारम्भ करें और इस हेतु हमे भूख हड़ताल, आमरण अनशन भी करना पड़ा तो पीछे नही हटेंगे।