बुरहानपुर

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश के बुरहानपुर (burhanpur) में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन मंत्री के नाम बीजेपी बुरहानपुर जिलाध्यक्ष मनोज लाधवे को महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सरिता भगत ने भाजपा नेता अश्विन शिवहरे के वायरल (viral) हुए ऑडियो टेप (audio tape) में महिलओं के अपमान का आरोप लगते हुए कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

विगत दिनों बुरहानपुर में जिला पंचायत उपाध्यक्ष अश्विन शिवहरे का एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें स्पष्ट रूप से भाजपा नेता अश्विन शिवहरे ने कांग्रेस नेत्री के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए गंदी गालियां दी।

यह भी पढ़ें… बुरहानपुर में पुलिस ने चार दिन में किया लूट का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष सरिता भगत ने कहा कि आप मध्य प्रदेश सरकार के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन मंत्री के पद पर है और आप और आपकी पार्टी समय-समय पर सुशासन की ताल ठोकते रहते हैं कि हमारी सरकार में किसी भी व्यक्ति के ऊपर अत्याचार नहीं हो सकता तथा आप सार्वजनिक रूप से यह कहते हैं कि भाजपा सबसे सभ्य पार्टी है और कोई भी व्यक्ति भाजपा में रहकर अनुशासनहीनता नहीं कर सकता। आप की पार्टी महिला के सम्मान की बात करती हैं वहीं दूसरी और आपकी पार्टी का कार्यकर्ता महिलाओं के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करता है जिसका उल्लेख करना भी संभव नहीं है।

आगे उन्होंने कहा कि ज्ञात हो कि बुरहानपुर जिले में पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस, नेपानगर विधायक सुमित्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गायत्री पाटीदार, नेपानगर की पूर्व विधायक मंजू दादी और बहुत सारी महिला नेत्री भाजपा का नेतृत्व करती हैं। उसके बावजूद आप की पार्टी का कार्यकर्ता महिलाओं के प्रति अपमानजनक भाषा का उपयोग करता है हमें ऐसा लगता है कि ऐसे लोग भाजपा में ही हो सकते हैं और आपका आशीर्वाद उन्हें प्राप्त है अन्यथा आप निश्चित ही अश्विन शिवहरे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते।

यह भी पढ़ें… ‘खुश रहिए’, मां ने कोरोना मरीजों के लिए बनाया खाना, बच्चे ने डब्बों पर लिखा ये प्यारा मैसेज

इसी सिलसिले में आज भाजपा कार्यालय में जाकर कांग्रेस नेत्री ने जिलाध्यक्ष मनोज लघवे को गुलाब के फूल देकर बताया कि उनकी पार्टी मैं कथनी और करनी में बहुत अंतर है।