अतिक्रमण विरोधी मुहिम पर निर्दलीय विधायक शेरा ने उठाये सवाल, कलेक्टर से मिले

बुरहानपुर। शेख रईस| इंदौर-इच्छापुर हाईवे किनारे हुए अतिक्रमण को हटाने के लिए प्रशासन मुहिम चला रहा है | इस मुहिम में अब प्रशासन और निर्दलीय विधायक ठाकुर सुरेंद्र आमने-सामने हो गए है। मंगलवार को विधायक शेरा और कलेक्टर के बीच इस मसले पर बातचीत हुई विधायक ने कहा प्रशासन हटधर्मिता क्यों कर रहा है। कलेक्टर ने भी जवाब दिया कि अतिक्रमण तो हटेगा।

इंदौर-इच्छापुर हाईवे से अतिक्रमण हटाए जाने के मामले के संबंध में विधायक शेरा हाईवे किनारे व्यवसाय कर रहे दुकानदारों के साथ कलेक्टोरेट पहुंचे यहां पर विधायक ने कलेक्टर से बोले सालों से दुकाने संचालित हो रही है। इनके पास कागजात है नगर निगम ने बिना सूचना के अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। अगर अतिक्रमण है तो हटाएं, लेकिन जिनके पास दस्तावेज है उनके निर्माण क्यों तोड़े जा रहे हैं। प्रशासन हटधर्मिता क्यों कर रहा है पहले ही रोजगार नहीं है। दुकाने टूटेगी तो ये लोग बेरोजगार हो जाएंगे। पावरलूम की स्थिति भी खराब है। 

विधायक ने कहा जो अवैधानिक है उनका अतिक्रमण को निगम को तोड़ना चाहिए लेकिन वैधानिक का नहीं नगर निगम पहले कागजात बुलवा लें जांच करें। इसके बाद कलेक्टर ने कहा मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर पूरे प्रदेश में अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम चल रही है। इंदौर, भोपाल से सख्त निर्देश है, मुहिम जारी रहेगी और अतिक्रमण हटाएंगे | विधायक ठाकुर सुरेंद्रसिंह के बाद पूर्व नगर निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला भी कलेक्टोरेट पहुंचे। वो नक्शा लेकर आए और कलेक्टर को दिखाया।