Burhanpur News : गर्भवती महिला की मौत, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर बच्चे को निकाला, ICU में रखा

Burhanpur News : मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले की खकनार तहसील के ग्राम शिकारपुरा से बड़ा मामला सामने आया है जहाँ गर्भवती महिला की रात्रि में अचानक तबियत बिगड़ गई। परिजन अस्पताल ले जाने लगे इस दौरान रास्ते में ही महिला की मौत हो गई।

यह है मामला

पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, नीतू अनिल 26 निवासी शिकारपुरा सिरपुर 9 माह की गर्भवती थी। गुरूवार रात उसकी अचानक तबीयत खराब हुई तो ससुराल पक्ष के लोग उसे बुरहानपुर जिला अस्पताल ला रहे थे तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। वहीं, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बच्चे को सीजर ऑपरेशन कर बाहर निकाल लिया। फिलहाल बच्चे की तबियत नाजुक बताई जा रही है जिसको आईसीयू में भर्ती कर उसका उपचार चल रहा है जिसे भी इस खबर की जानकारी लगी लोग कहने लगे वाकई में डॉक्टर भी ईश्वर का रूप है। वहीं पुलिस ने शुक्रवार को महिला का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता हालांकि ऐसी कोई बात भी अब तक सामने नहीं आई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”