तिरंगा लेकर जामिया मिल्लिया में हुई पुलिसिया करवाई , NRC का जताया विरोध, ज्ञापन सौपा

शेख रईस|बुरहानपुर।

बुरहानपुर।सैफिया हमीदिया यूनानी तिब्बिया कॉलेज के छात्रों,स्टॉफ और टीचर्स द्वारा दिल्ली जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ दिल्ली पुलिस द्वारा की गई बर्बरतापूर्ण कार्यवाही और नागरिकता संसोधन बिल के विरोध में एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम अपर कलेक्टर को आज दोपहर 12 बजे सौंपा गया। ज्ञापन देने आए छात्रों के हाथों राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा सहित महात्मा गांधी एवं डॉ आंबेडकर के चित्र लेकर अपना विरोध दर्ज किया।

छात्रों ने कलेक्ट्रेट पहुच कर केंद्र सरकार द्वारा गत दिनों संसद में पारित नागरिकता संसोधन बिल व जामिया मिल्लिया इस्लामिया में दिल्ली पुलिस द्वारा की गई बर्बरता पूर्वक की गई कार्यवाही के विरोध मे नारे लगाये व इस गैरसंवैधानिक एक्ट को वापस लेने का अनुरोध किया।

रैली का नेतृत्व कर रहे डॉ. फरीद क़ाज़ी ने मीडिया को बताया कि यह देश लोकतांत्रिक देश है जिसमें इस प्रकार के बिल के द्वारा एक समुदाय विशेष को निशाना बनाया जा रहा है।

यह बिल देश के आपसी भाईचारे को खत्म कर बाँटने का काम करेगा, हम इस कानून की मुखालफत करते हैं। साथ ही दिल्ली पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही की निष्पक्ष जांच चाहते हैं। इस दौरान कॉलेज के छात्र छात्राएं नारे लिखी तख्तियां लेकर पहुचे।