MP में कांग्रेस ने लॉन्च की नारी सम्मान योजना, पूर्व कृषि मंत्री यादव ने भरे फॉर्म

MP News : चुनावी वर्ष में जहाँ शिवराज सरकार ने महिलाओं के लिए लाडली योजना लाई है जिसे के जवाब में कांग्रेस ने आज प्रदेशभर में नारी सम्मान योजना की घोषणा कर नहले पे दहला मारा दिया है। अगर बात की जाए लाडली की तो इससे बहुत सारी महिलाओं को वंचित रहना पड़ वही कांग्रेस की नारी सम्मान योजना में सभी वर्ग की महिलाओं को सम्मिलित करने का वचन दिया जा रहा है।

बता दें कि लांचिंग के लिए बुरहानपुर आए कसरावद जिला खरगोन से विधायक सचिन यादव ने कहा- कांग्रेस की 15 माह की सरकार में 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया। आरोप लगाते हैं कि कर्ज माफ नहीं किया गया। मैं चुनौती देता हूं मुख्यमंत्री को उनके तमाम नेताओं को कि आइए सचिन यादव के साथ। एक एक किसान के घर जाउंगा। 27 लाख किसानों को आपसे मिलवाने का काम करूंगा। ताकत है हिम्मत है तो आइए। उन्होंने कहा इस तरह भ्रम फैलाने, झूठ बोलने से काम नहीं चलेगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”