बीजेपी के किसान आंदोलन से पहले, कांग्रेस ने उठाये बीजेपी सांसदों पर सवाल

बुरहानपुर। शेख रईस। 

स्थानीय भाजपाई और सांसद व पूर्व प्रदेशध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान केंद्र से किसानों के लिए विशेष पैकेज मांगने के नाम पर मौन साधे हुए हैं। वहीं सड़क पर उतरकर किसानों के पक्ष में आंदोलन करने वाले हैं। जबकि ये पूरा भाजपा का ढोंग है। जिसे कांग्रेस बेनकाब करके रहेगी। इतना ही नहीं सांसद चौहान को बुरहानपुर के आंदोलन से दूर भी रखा गया है।

ये बात कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ माहोरकर ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कही। प्रवक्ता ने कहा मोदी सरकार ने मध्यप्रदेश में हुए नुकसान को लेकर कोई राषि जारी नहीं की है। प्रदेश से 28 सांसद भाजपा के है लेकिन इन्होंने कभी भी प्रदेश को राशि कम देने और नुकसानी का पैकेज देने की मांग नहीं की है। सौतेला व्यवहार केंद्र सरकार मध्यप्रदेश के साथ कर रही है।

 घडियाली आंसू बहाते हैं सांसद चौहान 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने कहा भाजपा का 4 नवंबर को होने वाला किसान आंदोलन पूरी तरह झूठा है। क्योंकि सांसद चौहान के बहकावे में किसान नहीं आएंगे। ये वही भाजपा है जिसने किसान के सीने पर गोली मारी थी। किसानों को थाने में पीटा था। सांसद चौहान घडियाली आंसू बहाते हैं हमेशा।

प्रेसवार्ता में कांग्रेस में ग्रामीण जिला अध्यक्ष किशोर महाजन, रफीक गुलमोहम्मद, अमर यादव,अकील ओलिया,वाजिद इकबाल, अजय उदासीन, सरीता भगत,यशवंत चौकसे, प्रीती राठौर, शैली कीर,आदि मौजूद थे।