जल कर में हुई 6 गुना बढ़ोत्तरी के विरुद्ध Congress ने दी आंदोलन की चेतावनी, निगम चुनाव में बन सकता है मुद्दा

कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी जल कर में बड़ी हुई राशि को कम करने की मांग कर रहे है।

बुरहानपुर, शेख रईस। जिले में कांग्रेस जिलाध्यक्ष (Congress District President) अजयसिंह रघुवंशी ने निगम द्वारा बढ़ाये गए करो के विरोध में बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस (Press Conference) की। जिसमें उन्होंने बड़ी हुई राशि को कम करने की मांग की है। जिसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी कल एक ज्ञापन देने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष (Congress District President) अजयसिंह रघुवंशी ने कहा कि शहर में पीने के पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है।

ये भी पढे़– Bhind News: जहरीली शराब पीने से पिछले 7 दिन में हुई 7 लोगों की मौत

शहर में जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है। लोगो को सुविधाओं नहीं मिल रही है। उधर निगम ने 600 रुपये सालाना लगने वाला जलकर (water tax) 3600 रु कर दिया। जो कि सरासर गलत है। उन्होंने आगे कहा कि अब कहा है वो भाजपा ने जो किसी भी कार्य का श्रेय लेने फ़ोटो खीचने आगे आते थे। अब जनता पर करो की मार पड़ रही है। कौन सा भाजपा  नेता इसका श्रेय लेने आगे आएगा। रघुवंशी ने कहा कि कांग्रेस कल ज्ञापन देंगे।

इसके बाद भी निगम अपना तुगलकी फरमान जल्द वापस नहीं लिया तो, कांग्रेस घर-घर जा कर हस्ताक्षर अभियान चलाएगी। साथ ही उग्र आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। वहीं इसे भुनाते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष (Congress District President) ने कहा कि अगर निगम में कांग्रेस का महापौर बनता है, तो जनता को बेहतर सुविधाएं के साथ-साथ बड़ी हुई जलकर (water tax)  राशि को वापस लिया जायेगा।