बुरहानपुर शहर के मुख्य मार्ग स्थित तीन मंजिला मकान में लगी आग

बुरहानपुर (Burhanpur) में शहर के मुख्य शनवारा क्षेत्र में एक सुने पड़े मकान में अचानक आग लग गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया ।

बुरहानपुर शेख रईस । मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में शहर के मुख्य शनवारा क्षेत्र में एक सुने पड़े मकान में अचानक आग लग गई, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया । वहीं आग लगने की सुचना मिलते ही निगम के फायर ब्रिगेड (fire brigade) 4 फायर फाइटर की मदद से मकान पर लगी आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। वहीं इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है ।

यह भी पढ़ें….मप्र में बिगड़े हालात, 24 घंटे में मिले 4424 नए मरीज, 27 की मौत

आपको बता दें कि बुरहानपुर शहर में गुरुवार को दोपहर मुख्य मार्ग शनवारा रोड में एक सुने मकान में आग जनी को घटना घटी। निगम फाइटर प्रभारी रियाज खान ने जानकारी देते हुए बताया कि आग की सूचना मिलते ही तत्काल 4 फायर ब्रिगेड से साथी कर्मचारियों की मदद से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इलेक्ट्रिक के वायर में शॉर्ट सर्किट (short circuit) से आग निकल रही थी, मकान में नीचे फोम में आग विकराल रूप ले रही थी जिसके बाद 3 मंजिला इमारत भी आग की चपेट में आ गई जिसके बाद इमारत धू-धू कर जलने लग गई वहीं क्षेत्र के रहवासियों कि सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें….फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले 48 घंटे में हल्की बारिश की संभावना

सुने मकान में आग लगने से आसपास की दुकानों और मकानों के रहवासियों में दहशत फैल गई थी। आपको बता दे जिस क्षेत्र में आग लगी थी वही आसपास एक प्लास्टिक वस्तुओ की दुकान, बच्चो का अस्पताल और व्यस्तम मार्ग होने से भारी भीड़ जमा हो गई थी । गनीमत ये रही की आग पर फायर ब्रिगेड की मदद से तत्काल काबू पा लिया गया जिससे एक बड़ा हादसा टल गया, आग से कोई जनहानि नही हुई है।