विरोधियों पर बरसे शेरा, ‘हम काम की बात करते है विरोध करने वाली दुकान उनकी है’

बुरहानपुर।शेख रईस| बुरहानपुर में निर्दलीय विधायक ठा. सुरेंद्र सिंह ने अपने एक वर्ष के कार्यकाल को जनता के हित वाला बताया साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि उनका हर बार उन्हें सहयोग मिलता रहता है। जिसके चलते हमने कई महत्वपूर्ण कार्य स्वीकृत कराये है साथ ही हमने हमारे क्षेत्र की जनता को बीमारी सहायता में अब तक करीब 2.5 करोड़ रु. की सहायता राशि भी स्वीकृत कर कर उन्हें राहत देने का काम किया है।

उनसे जब कांग्रसियों द्वारा गत दिनों जिले में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने आये कांग्रेस के प्रभारी पी एन जोशी एवं हिम्मत सिंह के समक्ष  ज़िले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलवाट और निर्दलीय विधायक की नजदीकियां पर विरोध का सवाल किया तो ठा सुंरेद्र सिंह ने कहा कि हमारा काम विकास करना है विरोध की दुकान उनकी है उन्हें उनका काम करने दे।

कार्यक्रम में जिले भर से निर्दलीय विधायक के समर्थकों सहित कई नेताओं ने शिरकत की जिसमे मंच पर नेपानगर के पूर्व विधायक रघुनाथ चौधरी, ठाकुर किशोरी देवी सिंह, डॉ एस एम तारिक युवा नेता हर्षित सिंह ठाकुर सहित कई पार्षद जनप्रतिनिधियों ने उन्हें कार्यक्रम में पहुँच कर एक वर्ष पूर्ण होने पर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here