लोकायुक्त एक्शन : महिला अधिकारी 25,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

बुरहानपुर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने सोमवार को दो भ्रष्ट अधिकारियों को रिश्वत (Bribe) लेते गिरफ्तार किया। एक कार्यवाही में लोकायुक्त ने खंडवा के CMHO डॉ डीएस चौहान को 10,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया वहीं दूसरी कार्यवाही में बुरहानपुर में पदस्थ एक महिला अधिकारी को 25,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार ग्रामीण आजीविका मिशन और दीनदयाल अंत्योदय योजना की जिला परियोजना प्रबंधक सरिता स्वामी को इंदौर लोकायुक्त (Indore Lokayukta) की टीम ने 25,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। रिश्वत की ये राशि कर्मचारियों को मिलने वाले एरियर्स की राशि जारी करने के बदले ली जा रही थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....