मंत्री प्रेम सिंह पटेल की अचानक तबियत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से भोपाल शिफ्ट करने की तैयारी

बुरहानपुर, शेख रईस। एक तरफ देशभर में आज 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है, वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur District)  से बड़ी खबर सामने आई है। शिवराज सरकार (Shivraj Government) में मंत्री प्रेम सिंह पटेल (Prem Singh Patel) की तबियत अचानक बिगड़ गई है, वे जिला मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, लेकिन अचानक सीने में दर्द के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन सेहत में सुधार नहीं होता देख अब उन्हें एयरलिफ्ट कर भोपाल ले जाने की तैयारी की जा रही है।

VIDEO: प्रभारी मंत्री के पास खड़ा आरक्षक बेहोश होकर गिरा, कार्यक्रम चलता रहा

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet)  में पशुपालन डेयरी विकास मंत्री और बुरहानपुर जिले के प्रभारी मंत्री प्रेम सिंह पटेल (Animal Husbandry Dairy Development Minister Prem Singh Patel) आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में ध्वजारोहण करने आए थे, लेकिन ध्वजारोहण से पहले ही अचानक उनका स्वास्थ्य खराब हो गया। सीने में तेज दर्द के चलते उन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल भर्ती करवाया, जहां सेहत में सुधार ना होने के चलते भोपाल (Bhopal) एयरलिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)