MP नगर निकाय चुनाव: त्रिकोणीय मुकाबले में AIMIM सुप्रीमो की एंट्री से मची हलचल, ओवैसी की आमसभा आज

प्रदेश में जारी नगरीय निकाय चुनावों में महापौर और पार्षद पद के लिए 6 जुलाई, 2022 को मतदान होना है। जिसके चलते निकाय चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है।

बुरहानपुर, शेख रईस। MP Urban Body Election:- मध्यप्रदेश में फिलहाल नगर निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव को लेकर हलचल मची है। प्रदेश में जारी नगरीय निकाय चुनावों में महापौर और पार्षद पद के लिए 6 जुलाई, 2022 को मतदान होना है। जिसके चलते निकाय चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। देखा जाए तो मुख्य मुकाबला महापौर एवं पार्षद पद के लिए बुरहानपुर के 48 वार्ड में कांग्रेस और भाजपा के बीच ही देखने को मिलेगा। लेकिन इस बार निर्दलीय और बागी प्रत्याशियों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी और एआईएमआईएम ने दोनों दलों का गणित बिगड़ दिया है।

यह भी पढ़े… पेट्रोल-डीजल पर केंद्र सरकार ने बढ़ाया टैक्स, आज MP के इन शहरों में बढ़े पेट्रोल के दाम, जाने आज के रेट

अल्पसंख्यक बहुल नगरीय क्षेत्र बुरहानपुर में अभी तक देखा जाए तो त्रिकोणीय मुकाबले में एआईएमआईएम के सुप्रीमो बैरिस्टर असादुद्दीन ओवैसी की एंट्री से खास असर देखने को मिल सकता है। असद्दुदीन ओवैसी की एंट्री से निकाय चुनाव में खासी हल-चल बढ़ गई है। 2 जुलाई को शाम में आयोजित आम सभा में ओवैसी महापौर के साथ- साथ पार्षद प्रत्याशियों के लिए भी लोगो से मुखातिब होंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ओवैसी की सभा का चुनाव में मतदाताओं पर कितना असर होगा।