ड्यूटी पर तैनात जवानों का हालचाल जानने बुलेट पर निकले CSP

बुरहानपुर/शेख रईस

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में लॉक डाउन प्रथम चरण के प्रभावी क्रियान्वयन के बाद
लॉक डाउन के दूसरे चरण में भी प्रशासन कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहता है। इसके लिए सभी सीमाओं को सील कर लॉक डाउन तोड़ने वाले के खिलाफ करवाई भी की जा रही है। लेकिन इस लॉक डाउन में मुस्तेदी से अपनी डयूटी निभा रहे पुलिस जवानों के लिए SP बीएस.बिरदे ASP महेंद्र तारणेकर के मार्गदर्शन में पुलिस विभाग द्वारा अपने जवानों का भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

पिछले दिनों बुरहानपुर में डयूटी निभा रहे जवानों के लिए विभाग द्वारा पॉइंट टू पॉइंट कैफेटेरिया वैन की शुरुआत की गई थी जो भी पूरे प्रदेश में अभिनव पहल है। इसी के साथ शुक्रवार शाम को बुरहानपुर CSP देवेंद्र यादव ने ट्रैफिक सूबेदार हेमंत पाटीदार के साथ बुलेट पर सवार होकर शहर में पॉइंट टू पॉइंट जाकर लॉक डाउन में डयूटी निभा रहे पुलिस जवानों से मुलाकात की।

CSP देवेंद्र यादव ने बताया कि हमारा उद्देश्य लॉक डाउन में डयूटी कर रहे जवानों के उत्साहवर्धन है इसीलिये वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पॉइंट टू पॉइंट उनसे मिल कर उनके हालचाल जानने की शुरूआतरु की गई है। उनसे कैफेटेरिया वैन से मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बात की गई साथ ही ड्यूटी के साथ साथ जवानों को दिए कोरोना से बचने टिप्स भी बताए। वहीं ट्रॉफिक सूबेदार हेमंत पाटीदार ने कहा शहर में पॉइंट टू पॉइंट डयूटी पर तैनात जवानों से चर्चा की गई किसी भी समस्या आने पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों से सपंर्क करने की हिदायत दी गई।